India NewsCrime News

‘लड़कियों की भरमार, लेकिन मेरी गर्लफ्रेंड नहीं है’, महाराष्ट्र में सिंगल युवक ने MLA से मांगी मदद

3 8 6448442 835x547 m

मुंबई. विधायकों और सांसदों को क्षेत्र की परेशानियों के संबंध में पत्र लिखकर जानकारी देना आम बात है. कई बास रहवासी खुशी या दुख के मौके पर भी क्षेत्र के प्रतिनिधियों को भी याद कर लेते हैं, लेकिन महाराष्ट्र (Maharashtra) से एक बेहद अजीब मामला सामने आया है. यहां प्रेमिका तलाश रहे युवक ने परेशान होकर कांग्रेस (Congress) विधायक सुभाष धोटे को चिट्ठी लिख डाली. हालांकि, इस तरह के पत्रों को विधायक ने अनुचित करार दिया है.

भूषण जामुवंत नाम के एक युवक ने मराठी में विधायक सुभाष धोटे को पत्र लिख दिया है. इसमें उन्होंने साथी नहीं खोज पाने का दर्ज जाहिर किया है और कांग्रेस नेता से प्रेमिका तलाश करने में मदद की मांग की है. इतना ही नहीं उसने पत्र में यह भी बताया है कि संबंधित क्षेत्र में काफी लड़कियां हैं, लेकिन कोई भी उनकी प्रेमिका नहीं है. फिलहाल, विधायक महोदय इस युवक की खोज कर रहे हैं.

navbharat times 8

युवक ने लिखा, ‘पूरी तहसील में लड़कियों की भरमार है, लेकिन फिर भी मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है. ये चिंता का विषय है. इस वजह से मेरा आत्मविश्वास कमजोर हो गया है. मैं ग्रामीण राजुरा से गड़चांदुर आता-जाता हूं, लेकिन फिर भी एक भी लड़की नहीं पटती.’ इसके अलावा युवक ने नाराजगी भी जाहिर की है और कहा है कि गंदी शक्ल वाले लोगों की प्रेमिका को देखकर उसे जलन होती है. साथ ही युवक ने विधायक से क्षेत्र की युवतियों को प्रोत्साहित करने की बात कही है.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button