Breaking NewsPolitics News

लोकसभा चुनाव को लेकर ओपी राजभर ने शुरू की ‘प्रेशर पॉलिटिक्स’,

आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा उपचुनाव में हार का मुंह देखने वाली समाजवादी पार्टी को सहयोगी पार्टियां आंख दिखाने लगी है। खास तौर पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) प्रमुख ओम प्रकाश राजभर अखिलेश यादव पर दवाब बना रहे हैं। ओपी राजभर पिछले दो दिनों से मीडिया में आकर अखिलेश यादव को राजनीति का पाठ पढ़ा रहे हैं साथ ही ये दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि वो एक कमजोर नेता हैं जिनके नेतृत्व में पार्टी लगातार चुनाव हार रही है। यही नहीं, ओपी राजभर यहां तक कहने से नहीं चूके कि अखिलेश इसलिए सीएम बने क्योंकि वो मुलायम सिंह यादव के बेटे हैं।

इन सब बातों के इतर ओपी राजभर ने आगामी 2024 लोकसभा चुनावों को लेकर भी प्रेशर पॉलिटिक्स शुरू कर दी है। राजभर ने कहा है कि लोकसभा की 80 सीटों में से सपा 60 सीटों पर लड़े और बाकी 20 सीटें सहयोगी दलों को दे। इसको लेकर जब पत्रकार ने पूछा कि सपा इतनी सीट ना दे तो? जवाब में राजभर ने कहा- कैसे नहीं देंगे, क्यों नहीं देंगे?

इससे पहले राजभर ने अखिलेश और मायावती को साथ आकर चुनाव लड़ने की सलाह भी दी थी। इसके अलावा राजभर ने अखिलेश यादव को लेकर तल्ख टिप्पणी करते हुए ये भी कहा था कि अखिलेश यादव अपने पिता मुलायम सिंह यादव की वजह से सीएम बने थे। अपने दम पर वो एक भी चुनाव नहीं जीते।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button