Breaking NewsSports News

हार्दिक पंड्या ने करोड़ों रुपये की जब्‍त घड़ियों पर दी सफाई, बताया पूरा सच

हार्दिक पंड्या ने खरीदी नई घड़ी, करोड़ों में है कीमत, देखें Photo - Cricket AajTak

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने मुंबई एयरपोर्ट पर कस्‍टम विभाग द्वारा जब्‍त अपनी महंगी घड़ियों पर सफाई दी है. भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने इसके पीछे का पूरा सच बताया. दरअसल ऐसी खबर आ रही थी कि टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में भारत का अभियान खत्‍म होने के बाद टीम इंडिया के साथ दुबई से मुंबई लौटे हार्दिक से एयरपोर्ट पर कस्‍टम विभाग ने 2 महंगी घड़ियों को जब्‍त किया. उनकी इन घड़ियों की कीमत करीब 5 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

hardik pandya 1

इस मामले पर मंगलवार सुबह हार्दिक पंड्या ने ट्वीट कर सफाई दी है. उन्होंने लिखा कि 15 नवंबर की सुबह दुबई से मुंबई पहुंचने पर दुबई से मैं जो सामान खरीदकर लाया था, मैं उसकी कस्टम ड्यूटी चुकाने के लिए एयरपोर्ट पर मौजूद कस्टम काउंटर पर गया था. मेरे बारे में सोशल मीडिया पर गलत जानकारी फैलाई जा रही है. मैंने खुद को सारे सामान की जानकारी एयरपोर्ट पर मौजूद कस्टम अधिकारियों को दी है.

कस्टम डिपार्टमेंट ने मुझसे सभी दस्तावेज मांगे. वो फिलहाल, सही ड्यूटी का मूल्यांकन करने में जुटे हैं. मैं पूरी ड्यूटी भरने को तैयार हूं और सोशल मीडिया पर जो घड़ी की कीमत 5 करोड़ बताई जा रही है, वो गलत है. घड़ी 1.5 करोड़ रुपए की है. हार्दिक पंड्या ने कहा कि  मैं देश के कानून का पालन करने वाला नागरिक हूं और सरकार की सभी एजेंसियों का सम्मान करता हूं. मुझे मुंबई कस्टम्स डिपार्टमेंट का पूरा सहयोग मिला है और मैं भी वैल्यूएशन को लेकर पूरा सहयोग करने को तैयार हूं और दुबई से जो भी सामान खरीदकर लाया हूं, उससे जुड़े बिल और तमाम दस्तावेज देने को तैयार हूं. हार्दिक के पास पाटेक फिलिप नॉटिलस प्लेटिनम 5711 सहित रेयर और सबसे महंगे ब्रांड की घड़ियों का कलेक्‍शन हैं.

 

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button