Breaking News

Aryan Drugs Case: आर्यन खान को मिली जमानत, 25 दिन बाद पूरी हुई शाहरुख खान की ‘मन्नत’

social media post of aryan khan 1629084403

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे Aryan Khan को आज 25 दिन बाद जमानत मिल गई है. आर्यन (Aryan Khan) के साथ-साथ अरबाज (Arbaaz Khan) और मुनमुन धमेचा को भी जमानत पर रिहा कर दिया जाएगा. बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत को लेकर पिछले तीन दिनों से सुनवाई चल रही थी. आज इस मामले पर फैसला आ चुका है और जमानत वाले फैसले पर कोर्ट की विस्तृत कॉपी कल आएगी.

इस दिन आएंगे जेल से बाहर
ड्रग्स केस में आर्यन खान (Aryan Khan) का पक्ष रख रहे वकील मुकुल रोहतगी (Mukul) ने कहा, ‘बॉम्बे HC ने 3 दिन तक दलीलें सुनने के बाद आर्यन खान (Aryan Khan), अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा को जमानत दे दी है. विस्तृत आदेश कल दिया जाएगा. उम्मीद है कल या शनिवार तक सभी जेल से बाहर आ जाएंगे.’

Aryan Khan Shah Rukh Khan NCB 1635123355474 1635123355643

थोड़ा फायदा, थोड़ा नुकसान हुआ
मुकुल रोहतगी ने कहा, ‘अदालत से आदेश जारी होने के बाद वे (आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुम धमेचा) जेल से बाहर आएंगे. मेरे लिए यह एक सामान्य मामला है – कुछ फायदा और कुछ नुकसान हुआ है. मुझे खुशी है कि उन्हें (आर्यान खान को) जमानत मिल गई है. मालूम हो कि वकील मुकुल रोहतगी पूर्व एजी हैं जो पिछले कुछ दिनों से बॉम्बे हाई कोर्ट में आर्यन (Aryan Khan) की जमानत के लिए लड़ रहे हैं.

 

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button