Sports News

IPL 2021: राशिद खान ने बताया, आईपीएल के दूसरे हाफ में हर मैच को फाइनल की तरह क्यों लेगी सनराइजर्स हैदराबाद

rshid khan 6766593 835x547 m

अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान ने आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में सनराइजर्स हैदराबाद की संभावनाओं को लेकर राय रखी। आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ का आगाज 19 सितंबर से होने जा रहा है। इस साल अप्रैल में खेले गए आईपीएल के पहले हाफ में हैदराबाद का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था। राशिद ने कहा कि वह अपनी बल्लेबाजी पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं और टीम में एक ऑलराउंडर के तौर पर योगदान देना चाहेंगे।

full

एसआरएच द्वारा ट्विटर पर शेयर किए वीडियो में राशिद खान ने कहा,’ निश्चित रूप से बाकी सीजन के लिए हम आगे की ओर देख रहे हैं। हां हमारे लिए भारत में खेला गया पहला हाफ अच्छा नहीं रहा था लेकिन अब हम टूर्नामेंट को अच्छी तरह से खत्म करने की उम्मीद कर रहे हैं और हर एक मुकाबले को फाइनल की तरह लेंगे और अपना 100 फीसदी देंगे।’ एसआरएच अभी सात मैचों में सिर्फ दो प्वॉइंट के साथ प्वॉइंट टेबल में सबसे निचले पायदान पर है। उसे प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए कम से कम 6 मुकाबले जीतने होंगे। राशिद ने कहा कि जब टूर्नामेंट शुरू होगा तो वह हर मैच को फाइनल मानेंगे।

ipl can change your career rashid khan

उन्होंने आगे कहा कि डेढ़ साल से मैं अपनी बल्लेबाजी पर मेहनत कर रहा हूं क्योंकि आखिरी 15 से 25 रन टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण हैं। इसलिए अलग-अलग चीजों में अपना बेस्ट करने की कोशिश कर रहा हूं।  मैंने नेट्स में बहुत सारे शॉट्स का अभ्यास नहीं किया है लेकिन मैं सही माइंडसेट पर फोकस कर रहा हूं।  सनराइजर्स हैदराबाद अपने अभियान की शुरुआत 22 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ करेगी।

IPL 2021 राशिद खान ने SRH के छींटे अभियान को

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button