Breaking NewsCrime NewsUttar Pradesh

UP: आगरा में 40 KM तक चलती कार में युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म, जबरन पिलाई बीयर

आगरा (Agra) के सिकन्दरा क्षेत्र में युवती से सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) का मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक, युवती टूंडला की रहने वाली है.

SDSDF

बताया जा रहा है कि छह महीने पहले उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम पर एत्मादपुर क्षेत्र के रहने वाले एक युवक से हुई थी. इसी युवक ने युवती को 19 दिसंबर को मिलने के बहाने आगरा बुलाया था और कार में इसे सिकंदरा की तरफ ले गए. पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि युवकों ने कार में बैठाने के बाद रास्ते में बीयर और सिगरेट खरीदीं. उसे जबरन बीयर पिलाने लगे. विरोध पर पिटाई लगाई. रास्ते में कृष्णा और हेमंत ने दुष्कर्म किया. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

 

घटना थाना सिकंदरा इलाकेकी है. पीड़ित युवती ने बताया कि आरोपी 40 किलोमीटर दूर फरह टोल से यू टर्न लेने के बाद वापस आ गए. शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी. इससे वो तीन दिन तक दहशत में रही. टूंडला की रहने वाली पीड़िता आईटीआई कर रही है. अब वह उन्हें सजा दिलाना चाहती थी. पुलिस के मुताबिक आरोपी कृष्णा के पिता का एत्मादपुर में तंबाकू का कारोबार है. कृष्णा ने स्नातक किया है. इसके बाद पिता का व्यापार भी संभाल रहा था. उसने पुलिस की पूछताछ में युवती को बुलाने की पुष्टि की है. हालांकि पुलिस उससे पूछताछ में लगी है. वहीं आरोपी हेमंत स्नातक कर रहा है.

साथी के साथ सैर पर निकली लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म - Today Xpress - Today News in Hindi

बता दें कि आरोपियों ने मथुरा-आगरा नेशनल हाईवे पर कार को वाटरवर्क्स से लेकर फरह टोल तक दौड़ाया था. इन रास्तों में तीन थानों की सीमा लगती है. इनमें हरीपर्वत, न्यू आगरा, कमला नगर और सिकंदरा है. इसके अलावा ट्रांसपोर्ट नगर और रुनकता चौकी भी हाईवे से लगी हैं. युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना दोपहर में एक से ढाई बजे के बीच में हुई थी. अगर, इन रास्तों पर पुलिस की चेकिंग होती तो कार को रोका जा सकता था.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button