Breaking NewsUttar Pradesh

UP Chunav: कृषि बिल वापसी पर अबू आजमी का विवादित बयान, कहा- थूक कर चाटा इन्होंने

UP Chunav: कृषि बिल वापसी पर अबू आजमी का विवादित बयान, कहा- थूक कर चाटा इन्होंने

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को देखते हुए समाजवादी पार्टी हर वर्ग के मतदाताओं को अपनी तरफ करने में जुट गई है. इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी परिवर्तन यात्रा लेकर चंदौली पहुंचे. यहां पर उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा कि ‘BJP जनता को बेवकूफ समझती हैं. थूक के चाटा इन्होंने और याद रखिए जनता इतनी बेवकूफ नहीं है, आप तो सिर्फ अपरच्यूनिष्ट है’.

वादाखिलाफी का लगाया आरोप 
अबू आजमी पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर मुगलसराय विधानसभा के दुल्हीपुर में सभा को संबोधित किया. ये इलाका मुस्लिम बहुल है तो मुस्लिम मतदाताओं को समाजवादी पार्टी के नीतियां बताई और समाजवादी पार्टी द्वारा किए गए कार्यों को गिनाया. इसके बाद बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजपी को लगा की जमीन खिसक रही है तो इन्होंने ना चाहते हुए बड़े अफसोस के साथ ऐलान किया कि हम बिल वापसी करते हैं. आप सिर्फ वोट के लिए सब कर रहे हो और आपने कोई वादे पूरे नहीं किया, जितने वादे किए सब झूठ हैं.

samajwadi party leader abu azmi

ऐसे लोगों के अवार्ड छिन लेना चाहिए: अबू आजमी
कंगना रानावत के बयान पर जब आजमी से सवाल पूछा गया तो अबू आजमी भड़क गए. अबू आजमी ने कहा ‘उसको अब तक जेल में रहना चाहिए अफसोस है कि अब तक जेल में नहीं गई. जो हमारे शहीदों का मजाक उड़ा रही है. नेताजी सुभाष चंद्र बोस ने कितनी बड़ी कुर्बानी दी. उलेमाओं ने कितनी बड़ी कुर्बानी दिया’.

‘दिल्ली से लेकर अमृतसर तक मुस्लिम उलेमाओं को मारकर के उनके लाशों को ऐसा कोई दरख़्त दिल्ली से अमृतसर तक नहीं है जहां मुसलमानों के उलेमाओं की लाशों को टांगा गया था, वो सहादत नहीं थी वह सही आजादी नहीं थी, सही आजादी 2014 में मिली. यह सिर्फ और सिर्फ तलवे चाटने वाले लोग हैं. मैं समझता हूं कि ऐसे लोगों का जो अवार्ड मिले तुरंत छीन लेना चाहिए उन्हें जेल भेज देना चाहिए’.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button