Breaking NewsPolitics News

गोरखपुर से टिकट देकर बीजेपी ने सीएम योगी को घर भेज दिया, अखिलेश का तंज

सीएम योगी को गोरखपुर से टिकट मिलने पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने तंज कसा है। अखिलेश यादव ने कहा कि गोरखपुर से टिकट देकर बीजेपी ने सीएम योगी को घर भेज दिया है। वैसे भी वह भाजपा के सदस्य नहीं हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी अब एक को छोड़ कर भाजपा के किसी विधायक व मंत्री को नहीं लेगी। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि  भाजपा साफ होगी। वह हिट विकेट हो गई है। सपा गोरखपुर की सारी सीट जीतने जा रही है।

navbharat times 3

वहीं अखिलेश यादव ने भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर रावण के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि चंद्रशेखर को दो सीट दी थी। वह मान गए। फिर उनके पास फ़ोन आ गया। वह पीछे हट गए। अखिलेश ने कहा कि जल्द घोषणा पत्र जारी होगा। सपा सरकार बनने पर ज्यादा से ज्यादा गरीबों को फ्री इलाज की सुविधा देने की कोशिश करेंगे।

free laptop yojana 2021 online registration rules yogi sarkar distribute free tablets smartphone dep 1636775409

अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कोविड के नियमों का पालन करने को कहा। उन्होंने कहा कि हमें नहीं पता है, सपा दफ्तर में कब धारा 144 लगाई लगाई गई। हमने किसी को नहीं बुलाया था। अखिलेश ने कांग्रेस पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि  कांग्रेस दिल्ली में बैठ कर केवल साजिश कर रही है ,कि सपा को कैसे हराया जाए। वह कही नहीं दिख रही है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button