Breaking NewsEntertainment

अमीषा पटेल ने गदर 2 डायरेक्टर पर लगाए आरोप, बोलीं- मेरे पास चैट्स हैं सिमरत के अश्लील वीडियो…

गदर 2 की रिलीज से पहले ही डायरेक्टर अनिल शर्मा और अमीषा पटेल के बीच खटास की सुगबुहाट होने लगी थी। फिल्म ब्लॉकबस्टर हो चुकी है और अब  भीअमीषा पटेल कई इंटरव्यूज में अपनी नाराजगी की हिंट देती रही हैं। अनिल शर्मा भी उन्हें बड़े घर की बेटी बोलकर तंज कस चुके हैं। अब फाइनली अमीषा पटेल ने एक इंटरव्यू में कह दिया कि उनके और अनिल शर्मा के बीच रिश्ता कभी ठीक नहीं था। गदर 1 के दौरान भी नहीं लेकिन वह उन्हें अपना परिवार मानती हैं।

अमीषा पटेल ने गदर 2 डायरेक्टर पर लगाए आरोप, बोलीं- मेरे पास चैट्स हैं सिमरत के अश्लील वीडियो...

‘कभी अच्छा नहीं रहा रिश्ता’
अमीषा पटेल फिल्म गदर 2 की सक्सेस का जश्न मना रही हैं। इस दौरान उनके कई इंटरव्यूज सुर्खियों में हैं। हाल ही में न्यूज18 को दिए एक इंटरव्यू में अमीषा ने कहा, कई लोग मुझसे मेरे और मिस्टर अनिल शर्मा के बीच रिलेशनशिप पर सवाल कर रहे हैं। तो यहां मैं सबको जवाब देती हूं। हमारा रिश्ता कभी अच्छा नहीं था, गदर 1 के समय पर भी नहीं लेकिन वह मेरे लिए परिवार की तरह हैं और रहेंगे। परिवार के सदस्यों की तरह जरूरी नहीं हमेशा बने ही लेकिन हम साथ रहते हैं। यही हमारा बॉन्ड है।

‘ममता कुलकर्णी को लेना चाहते थे अनिल’
शुरुआत सकीना से करें तो सकीना को शक्तिमानजी ने क्रिएट किया है न कि मिस्टर अनिल शर्मा ने। मुझे सकीना के तौर पर जी ने कास्ट किया न कि अनिल शर्मा ने। मेरे लिए गदर का मतलब हमेशा सनी और जी था। इनफैक्ट मिस्टर नितिन केनी की वजह से मैं गदर 1 में थी।  अनिल शर्मा ममता कुलकर्णी को लेना चाहते थे। वह तारा सिंह के रोल में गोविंदा को लेना चाहते थे।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button