Breaking NewsPolitics NewsUttar Pradesh

पूरे प्रदेश में फैल गई है समाजवादी इत्र की दुर्गंध’ : IT रेड के बाद अमित शाह के निशाने पर सपा

उत्तर प्रदेश में आयकर विभाग के छापों के बाद समाजवादी पार्टी और बीजेपी के नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. बता दें कि कन्नौज से समाजवादी पार्टी के एमएलसी पुष्पराज जैन उर्फ पम्पी के ठिकानों पर शुक्रवार आज आयकर विभाग ने छापेमारी की है. इस छापेमारी को लेकर जहां सपा ने बीजेपी पर केंद्रीय एजेंसियों का खुलेआम दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है. वहीं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने सपा पर पलटवार करते हुए कहा है कि समाजवादी इत्र की दुर्गंध आज पूरे प्रदेश में फैल गई है. आज जब इत्र वाले मित्र के काले धन पर रेड पर रही है, तो इनके पेट में उबाल हो रहा है.

6d9dd3334bd71ddcdf1a63928502a305 original

बता दें कि कानपुर के इत्र कारोबारी पीयूष जैन (Piyush Jain) के घर आयकर विभाग ने छापा मारा था. छापेमारी (Tax Raids) में करीब 200 करोड़ की राशि बरामद हुई थी. साथ ही कई किलो सोना की जब्ती हुई थी. टैक्‍स चोरी के आरोप  में पीयूष जैन को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके बाद से इत्र कारोबारी पीयूष जैन से संबंध को लेकर बीजेपी और सपा के नेता एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं.

amit shah 7

पीयूष जैन से संबंध को लेकर सपा नेता अखिलेश यादव ने कहा था कि गलत पहचान की वजह से बीजेपी ने अपने ही व्यवसाई के यहां छापा मरवा दिया है. उन्होंने कहा था कि समाजवादी इत्र सपा एमएलसी पुष्पराज जैन द्वारा लांच गया था न कि पीयूष जैन ने लांच किया था.  वहीं बीजेपी ने आरोप लगाया था कि पीयूष जैन ने हाल ही में “समाजवादी परफ्यूम” लॉन्च किया था.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button