Breaking NewsHealth News

अपने साथी के साथ बिस्तर पर करें ऐसी बातें, प्यार में आएगा और ज्यादा Romance!

अपने पार्टनर के साथ प्यार करने से पहले कई चीजों का ध्यान रखना पड़ता है,  ऐसी चीजें जो भूलनी नहीं चाहिए और कुछ ऐसी चीजें जो प्यार करने से पहले रोमांटिक मूड बनाने के लिए जरूरी हैं.

अपने साथी के साथ बिस्तर पर करें ऐसी बातें, प्यार में आएगा और ज्यादा Romance!

रिश्ते को आगे ले जाने के लिए शारीरिक संबंध भी हिस्सा बनते हैं.  एक तरफ ये उत्साहित और उत्सुक महसूस कराता है लेकिन दूसरी तरफ यह नर्वस और चिंतित भी करता है.

आपके साथी को बिस्तर में क्या पसंद है? आप उन्हें संतुष्ट कर पाएंगे या नहीं? वे आपसे क्या उम्मीद कर रहे होंगे? – ये सभी कुछ सामान्य प्रश्न हैं जो दिमाग में आते हैं.

lifestyle why women feel dissatisfied with their sex life - वो 5 कारण जिससे महिलाएं सेक्स लाइफ में नहीं हो पातीं संतुष्ट - Navbharat Times Photogallery

चलिए आपको बताते है कि अपने रिश्ते को और ज्यादा मजबूत करने के लिए आपको अपने पार्टनर के साथ कैसे रहना चाहिए.

आपको इस बात का ध्यान रखना बेहद जरूरी है कि बेडरूम में आने से पहले तनाव पैदा नहीं करना हैं. एक रोमांचक प्यार करने के लिए आपको फ्लो के साथ ही चलना है. साथ हीअपने पार्टनर को भरोसा दिलाना हैं.

Sex Resolutions: These Sex Related Resolutions Will Change Your Sex Life Forever - आपके बड़े काम आएंगे सेक्स लाइफ से जुड़े ये रेजॉलूशन्स | Navbharat Times - Navbharat Times

बातों ही बातों में अपने साथी को एक लॉन्ग किस देना, प्यार से अपने पार्टनर की तरफ देखना. ये सब करने से आपके पार्टनर को भी अच्छा महसूस होगा. एक दम से प्यार करने की ओर बढ़ना भी सही नहीं होगा.

अगर आप बेबी का प्लान नहीं कर रहे है तो सबसे जरूरी है कि आपको सुरक्षा का ध्यान रखना हैं, जिसके लिए कंडोम पास में रखना अहम है.

आप उन्हें लेने के लिए बाहर नहीं जाना चाहते हैं या रोमांटिक शाम के बीच घर पर उनकी तलाश नहीं करना चाहते हैं, तो बेहतर होगा कि आप इसे पहले से लेकर रखें.

know secret of a good sex life Special reason revealed in new study know these 5 important things brmp | क्या है अच्छी सेक्स लाइफ का 'राज'? नई स्टडी में सामने आई

सबसे जरूरी है अपने पार्टनर को रोमांटिक टच देना, ऐसा करने से कई चीजें मदद करती हैं. इसमें आपके साथी की पसंदीदा प्लेलिस्ट, हल्की डिम लाइट, मोमबत्तियां, या सुगंध का इस्तेमाल करना शामिल हो सकता है.  ये सभी मिलकर वो टच ऐड करेंगे कि साथी का आप पर प्यार आ ही जाएगा.

आपको इस बात का ध्यान रखना है कि आप फ्रेश रहे. इसलिए, अपने व्यस्त कामकाजी जीवन की टेंशन को उस समय भूल कर सिर्फ अपने पार्टनर के बारे में सोचना हैं. खुद को रिलैक्स करें, तभी आप उस पल को खास बना पाएंगे.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button