Technology

अब दिनभर के ड्राइवर के साथ किराये पर गाड़ी लिए कर सकेंगे सैर,इन जगहों पर शुरू हुई ये सुविधा

अगर आप भी है घूमने के शौकीन और नहीं है आपने पास खुद की गाड़ी तो परेशान होने वाली कोई बात नहीं है। अब आप पूरे दिन घूम सकेंगे मन चाही जगह। आपको बता दें की अब आपको पूरे दिन किराये पर गाड़ी ड्राइवर के साथ मिल सकेगी। काफी जगह पर तो ये सुविधा शुरू भी हो गयी है।

rapido

तो जाने क्या आपके शहर में भी शुरू जो गयी है ये सुविधा-

बाइक टैक्सी सर्विस देने वाली कंपनी रैपिडो ने देश के 6 प्रमुख शहरों में ‘रेंटल सर्विस’ की शुरुआत की है। रैपिडो रेंटल सर्विस को बेंगलुरु, दिल्ली एनसीआर, हैदराबाद, चेन्नई, कोलकाता और जयपुर में लॉन्च किया गया है। इसमें बाइक को एक घंटे, दो घंटे, तीन घंटे, चार घंटे और छह घंटे के अलग-अलग पैकेज के तहत बुक किया जा सकेगा।

asdfsdfdfdf 1613996385

रैपिडो के को-फाउंडर अरविंद संका ने कहा कि पिछले कुछ महीने में इस तरह की डिमांड काफी बढ़ी है। हमने नोटिस किया है कि मल्टी स्टॉप, अफोर्डेबल और आसानी से उपलब्ध राइड की मांग समय के साथ बढ़ रही है। खासकर कोरोना काल में इसमें तेजी आई है। आने वाले दिनों में हमारे प्लान इस सर्विस का विस्तार 100 शहरों में करने का है। अभी देश के 100 शहरों में रैपिडो की सर्विस टैक्सी बाइक के रूप में उपलब्ध है।

bike Taxis collage

सर्विस को खासकर ऐसे कस्टमर्स के लिए लॉन्च किया गया है, जिन्हें काम के लिए दिन भर अलग-अलग लोकेशन पर जाना पड़ता है। अब ऐसे लोगों को अलग-अलग बुकिंग करनी पड़ेगी। अब उन्हें बस दिन भर के लिए एक बार बुकिंग करनी होगी और कैप्टन यानी बाइक का ड्राइवर दिनभर उनके लिए उपलब्ध रहेगा।  जहां-जहां आपको जाना होगा, ड्राइवर आपको ले जाएगा। पूरी ट्रिप के दौरान ड्राइवर साथ ही रहेगा।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button