TechnologyBreaking News

बस 1 दिन बाद लॉन्च होने जा रही ये नई गाड़ी, खरीदने की कर लो तैयारी

एमजी मोटर्स इंडिया 31 अगस्त को ग्लोस्टर फेसलिफ्ट को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने लॉन्च से पहले इस गाड़ी का एक टीजर भी जारी किया है। अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट में चीनी स्वामित्व वाली इस ब्रिटिश कार कंपनी ने पुष्टि की है कि आगामी ग्लोस्टर फेसलिफ्ट 4×4 सिस्टम के साथ-साथ ADAS फीचर के साथ आएगी।

एमजी ग्लॉस्टर के मौजूदा मॉडल की कीमत 31.5 लाख से 40 लाख (एक्स-शोरूम) के बीच है। अब नए मॉडल की कीमत मौजूदा गाड़ी से ज्यादा होने की संभावना है। कीमत में यह बढ़ोतरी एडीएएस फीचर और 4×4 सिस्टम के अपडेट की वजह से भी हो सकती है।

एमजी ग्लॉस्टर कार - प्राइस, फोटो, माइलेज और फीचर्स

एमजी ग्लॉस्टर एक थ्री-रो एसयूवी है। यह या तो 6-सीटर या 7-सीटर ऑप्शन के साथ आती है। यह स्टैंडर्ड तौर पर बहुत सारे टेक्नीकल और सेफ्टी फीचर्स के साथ आती है।इसमें ऑटो लेवलिंग के साथ एलईडी हेडलाइट्स, एलईडी डीआरएल, एलईडी टेल लैंप, 12.3 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ब्लूटूथ म्यूजिक, कॉलिंग फीचर, लैदरेट अपहोल्स्ट्री, डैशबोर्ड पर सॉफ्ट टच मटेरियल और डोर कार्ड जैसे फीचर्स मिलते हैं।

2020 MG Gloster Expert Review: Dimensions, Interior, Specs, Mileage & Price

MG Gloster में 2 लीटर ट्विन टर्बो चार्ज डीजल इंजन है। यह इंजन 480 एनएम का टॉर्क और 218 पीएस की पावर जनरेट करता है। कार में 8 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया गया है। एसयूवी 7 ड्राइविंग मोड- ऑटो, रॉक, सैंड, मड, स्नो, स्पोर्ट, ईको से लैस है। जबकि दोनों इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जुड़े हैं, कम पावर वाली कार केवल 2-व्हील-ड्राइव में हो सकती है, जबकि ट्विन टर्बो डीजल 4-व्हील-ड्राइव से लैस है और इसमें टेरेन सिलेक्शन फीचर भी है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button