Breaking NewsCrime News

अंकिता का हत्यारा शाहरुख पुलिस कस्टडी में हंस रहा, वीडियो वायरल; लड़की को जिंदा जलाया था

झारखंड के दुमका में अंकिता को जिंदा जलाने वाले शाहरुख की करतूतों से लोगों में आक्रोश है। इस बीच अंकिता के हत्यारे का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में शाहरुख पुलिस कस्टडी में हंसता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो को देखने से ऐसा लग रहा है जैसे शाहरुख को अपने किये पर पछतावा ही नहीं है। उसके हाथों में बेड़ियां लगी हैं और कुछ पुलिसवालों से वो घिरा हुआ है।

बावजूद इसके उसकी बेशर्म हंसी कैमरे में कैद हो गई है। वीडियो में नजर आ रहा है कि जब पुलिस उसे अपनी गाड़ी में बैठाने के लिए ले जा रही थी तब वो हंस रहा था। इसके बाद वो पुलिस की गाड़ी में बैठने के बाद भी मुस्कुरा रहा है। वो अपनी गालों और चेहरे पर हाथ फेरता हुआ नजर आ रहा है।

बता दें कि मृतक लड़की ने मरने से पहले आरोप लगाया था कि शाहरुख उसे पिछले करीब 2 सालों से परेशान कर रहा था। अंकिता ने बताया था कि शाहरुख ने उसकी एक सहेली से उसका मोबाइल नंबर लिया था। जब लड़की ने शाहरुख से मोबाइल पर बात करने से इनकार कर दिया था तब शाहरुख ने उसे जिंदा जला दिया था।

90 फीसदी जल चुकी अंकिता ने मजिस्ट्रेट के सामने दिये गये बयान में कहा था कि शाहरुख ने फोन कर उन्हें बात नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दी थी। कुछ ही दिनों पहले जब वो अपने घर में सो रही थीं तब शाहरुख ने पेट्रोल डाल कर उन्हें आग के हवाले कर दिया था। इस घटना को अंजाम देने के बाद शाहरुख फरार हो गया था।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button