Breaking NewsPolitics NewsUttar Pradesh

योगी मंत्रिमंडल का विस्तार आज, शाम 6 बजे जितिन प्रसाद समेत सात नए मंत्री लेंगे शपथ

844730 yogi and jitin

यूपी मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा एकबार फिर तेज है। सूचना मुताबिक आज शाम छह बजे छह से सात नए मंत्री शपथ ले सकते हैं। कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए जितिन प्रसाद, पलटू राम, संजय गौड़, संगीता बिंद, दिनेश खटिक, धर्मवीर प्रजापति और छत्रपाल गंगवार मंत्री पद की शपथ लेंगे। यही नहीं कुछ मंत्रियों को बाहर किए की खबर भी चर्चा में है। राज्य सम्पत्ति अधिकारी के राजभवन पहुंचे हैं।

आपको बता दें कि भाजपा की कोर कमेटी की बैठक 2 सितंबर को देर शाम तक मुख्यमंत्री आवास पर चली थी। इस बैठक में राज्यपाल के मनोनयन कोटे से बनने वाले चार विधान परिषद सदस्यों, मंत्रिमंडल के बहुप्रतीक्षित विस्तार के अलावा पार्टी के आगामी चुनावी कार्यक्रमों को लेकर गहन चर्चा हुई।

navbharat times 14

इस बैठक  में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा भी मौजूद रहे। बैठक में पार्टी के विभिन्न मोर्चों के सम्मेलनों सहित अन्य कार्यक्रमों पर बात हुई।वहीं एमएलसी के नाम लगभग तय हुए। मंत्रिमंडल में शामिल होने वालों के नाम भी प्रदेश स्तर से तय करके पार्टी हाईकमान को भेज दिए गए थे। हालांकि उसमें एकाध नाम पर अभी सहमति नहीं बन पाई थी। इसके बाद प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह लखनऊ पहुंचे थे। इसके बाद से ही पार्टी की गतिविधियां तेज हो गईं।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button