Sports NewsUncategorized

India Vs England Update :रद हुआ भारत और इंग्लैंड मैनचेस्टर टेस्ट मैच टीम इंडिया के नाम हुई सीरीज

India Vs England Update :India Vs England Update :India cricket scaled 1

India Vs England Update :India Vs England, 5th Test Match Update: भारत और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में खेले जाने वा टेस्ट मैच को रद्द कर दिया गया है. कोरोना संकट के बीच बोर्ड ने यह फैसला लिया है. चौथे टेस्ट मैच तक टीम इंडिया सीरीज में 2-1 से आगे चल रही थी क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि भारत ने मैच खेलने में असमर्थता जताई है, जिसकी वजह से उसे पांचवें मैच में हारा माना जाएगा.

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने भी पांचवें टेस्ट मैच को रद्द किए जाने की पुष्टि करते हुए कहा, ”बीसीसीआई के साथ चल रही बातचीत के बाद, ईसीबी पुष्टि करता है करता है कि एमिरेट्स ओल्ड ट्रैफर्ड में आज से शुरू होने वाले इंग्लैंड और भारत के पुरुषों के बीच पांचवें टेस्ट मैच को रद्द कर दिया गया है. कोविड-19 मामलों की संख्या में और वृद्धि की आशंका की वजह से भारत एक टीम को मैदान में उतारने में असमर्थ है और उसे हारा माना जाएगा.

 

9956a 16115598778863 800

India Vs England Update ::India Vs England Update: बीसीसीआई अधिकारियों के बीच शुक्रवार को बैठक चल रही थी, जिसमें स्थगन की संभावनाओं और कितने दिनों के लिए टाला जाएगा, इस पर चर्चा की जा रही थी, लेकिन फिर बाद में पांचवें टेस्ट मैच को रद्द किए जाने का ही फैसला लिया गया. . उन… https://www.aajtak.in/sports/cricket/story/india-vs-

इससे पहले, दिनेश कार्तिक ने पांचवें टेस्ट मैच के शुक्रवार से नहीं खेले जाने की भी बात कही थी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि आज कोई भी खेल नहीं होगा.न्होंने लिखा, ”नो प्ले टुडे, ओके टाटा, बाय-बाय.”

India Vs England Update ::बता दें कि टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री और सपोर्ट स्टाफ के तीन सदस्य इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे इसके बाद दोनों बोर्ड ने मैच को तय समय यानी शुक्रवार से शुरू करने पर ही सहमति जताई थी. लेकिन फिर हुई बोर्ड की बातचीत में आखिरी टेस्ट मैच को टालने का का फैसला लिया गया.

चौथे टेस्ट मैच तक टीम इंडिया 2-1 से थी आगे

चौथे टेस्ट मैच तक टीम इंडिया सीरीज में 2-1 से आगे चल रही थी. हालांकि, अब पांचवें टेस्ट मैच को कोरोना के बढ़ते संक्रमण की वजह से रद्द कर दिया गया है.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button