Breaking NewsCrime News

जींद में दोस्तों ने फोन कर युवती को मिलने बुलाया, फिर अपहरण कर खेत में किया गैंगरेप

Gang Rape 2

हरियाणा के जींद जिले में सदर थाना क्षेत्र के गांव से युवती का अपहरण कर खेतों में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। सदर थाना पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर गांव के ही दो युवकों के खिलाफ अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।

सदर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली पीड़ित युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत 29 सितंबर की शाम को गांव के ही दो युवकों विनोद और राजेश ने उसे फोन कर एक स्कूल के पास मिलने के लिए बुलाया। जब वह वहां पर पहुंची तो दोनों बाइक लेकर वहां खडे़ हुए थे। दोनों ने जबर्दस्ती उसे बाइक पर बिठा लिया और खेतों में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

945551 llp

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि उसे घटना के बारे में किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी गई। बाद में दोनों आरोपी युवक उसे स्कूल के पास ही छोड़कर फरार हो गए। सदर थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर विनोद तथा राजेश के खिलाफ अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने तथा पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार हैं। पुलिस का कहना है कि पीड़िता और आरोपी पहले से एक-दूसरे को जानते थे। मामले की जांच की जा रही है और दोनों आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button