Breaking NewsIndia News

एक शरीर, 2 सिर, 4 हाथ वाले जुड़वा भाइयों की मौत, गांव में मातम

584723d2 8214 4fd0 b804 677f63f4bb98 1635660090

छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार (Baloda Bazar) जिले के रहने वाले चर्चित जुड़वा भाई शिवनाथ और शिवराम की मौत (Shivnath Shivram Death) हो गई है. शुरुआती तौर बुखार के कारण इनकी मौत होना बताया जा रहा है. लेकिन पुलिस मौत का सही कारण पता लगाने की कोशिश कर रही है. दोनों भाइयों का शरीर आपस में जुड़े हुआ था. एक शरीर वाले इन भाइयों के दो सिर, 4 हाथ और एक धड़ था. दाेनों की उम्र 20 साल थी.

fotojet 5732219 835x547 m

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh News) के बलौदा बाजार (Baloda Bazar) से एक बड़ी खबर है. इलाके के चर्चित जुड़वा भाई शिवनाथ और शिवराम की मौत (Shvram Shivnath Death) हो गई है. दोनों भाइयों का शरीर आपस में जुड़े हुआ था. एक शरीर वाले इन भाइयों के दो सिर, 4 हाथ और एक धड़ था. दाेनों की उम्र 20 साल थी. संदिग्ध परिस्थितियों में उनकी मौत हुई है. शुरुआती जांच में बताया जा रहा है कि दोनों बुखार से पीड़ित थे. इसके कारण रविवार की सुबह उनकी मौत हो गई. शिवराम के पिता राजकुमार साहू ने उनकी मौत की पुष्टि की है. जिले के लवन थाना क्षेत्र के ग्राम खैदा में दोनों की मौत के बाद मातम का माहौल है. लवन पुलिस चौकी प्रभारी भीम सोम ने बताया कि दाेनों की मौत के कारण का पता लगाया जा रहा है.

बता दें कि 21 दिसंबर 2001 को राजकुमार साहू के परिवार में जुड़वा बच्चों का जन्म हुआ था. परिवार ने जन्म की खुशी ज्यादा नहीं मनाई थी. क्योंकि दोनों बच्चों के धड़ आपस में जुड़े थे और उनके पैर दो ही थे. जबकि हाथ चार और सिर 2 थे. तब आसपास के इलाके इन बच्चों के जन्म की खूब चर्चा हुई. परिवार वालों ने बहुत कोशिश की. कई चिकित्सकों से संपर्क किया, लेकिन दोनों का शरीर अलग नहीं हो सका. हालांकि दोनों बच्चे सामान्य बच्चों की तरह की बढ़ते रहे. परिवार वालों ने इनका नाम शिवनाथ और शिवराम रखा. आज इनकी मौत हो गई. मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है. इसलिए पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button