Breaking NewsPolitics NewsUttar Pradesh

मुलायम सिंह के जन्मदिन पर जश्न का माहौल, PM मोदी, CM Yogi समेत कई नेताओं ने दी बधाई

mulayam singh birthday pm modi cm yogi happy birthday pray god for long life samajwadi party akhilesh yadav shivpal - पीएम मोदी-सीएम योगी का मुलायम सिंह को हैप्‍पी बर्थडे मैसेज, ईश्‍वर से

समाजवादी पार्टी (SP) के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) का आज 82वां जन्मदिन है. इस मौके पर लखनऊ के पार्टी दफ्तर में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने हिस्सा लिया. इस दौरान उनके साथ समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) भी मौजूद रहे. उनके जन्मदिन पर सपा मुख्यालय समेत सभी जिलों में कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. लखनऊ में हुए भव्य आयोजन का सीधा प्रसारण पार्टी के ट्विटर हैंडल पर भी किया गया.

‘बधाइयों का तांता’

इस मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanath) समेत कई नेताओं ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं देते हुए उनके स्वस्थ जीवन और दीर्घायु होने की कामना की है.

43ca57b3e4f68b25529d52a13244c8f7 original

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने ट्वीट कर कहा, ‘पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. प्रभु श्री राम से आपके उत्तम स्वास्थ्य व सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं.’ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी ट्विटर पर मुलायम सिंह यादव को बधाई देते हुए उनके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु होने की कामना की है.

mulayam singh family

पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने ट्वीट किया, ‘ हम सभी की प्रेरणा व ऊर्जा के स्रोत, सामाजिक न्‍याय के ध्वजवाहक और अपने जन संघर्षों की बदौलत संवेदनशील सियासत की इबारत लिखने वाले आदरणीय नेताजी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं.’

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button