Breaking NewsPolitics News

लक्ष्मीबाई की समाधि पर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस ने इस तरह साधा निशाना

कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रविवार को लक्ष्मीबाई की समाधि पर पहुंचे। उनके इस कदम को विरोधियों की जवाब देने की कवायद माना जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने इसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है। मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि रानी लक्ष्मीबाई अपना दर्द भी बयां नहीं कर सकती कि कल जो मेरा कत्ल करके मेरी हार पर खुश थे, आज वही कातिल मेरे बुत पर हार पहना कर खुश हो रहे हैं।

Jyotiraditya Scindia shows different style during public meeting in Dimani | चुनावी रंग: सिंधिया नेता से बने 'अभिनेता', मंच पर किया ऐसा कमाल, जनता ने बजाई ताली

विरोधियों को चित करने की कोशिश
गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने खानदान से पहले शख्स हैं, जो लक्ष्मीबाई के समाधिस्थल पर पहुंचे हैं। इस बात को लेकर सिंधिया हमेशा अपने विरोधियों के निशाने पर भी रहे हैं। जब वह कांग्रेस में थे तो भारतीय जनता पार्टी के नेता इस मुद्दे पर उनकी आलोचना करते रहते थे। वहीं भाजपा में शामिल होने के बाद कांग्रेस इस मुद्दे को लेकर सिंधिया पर हमलावर रहती है। ऐसे में जब रविवार को सिंधिया रानी लक्ष्मीबाई की समाधि पर पहुंचे तो इसे उनका एक बड़ा राजनीतिक दांव माना गया। माना जा रहा है कि अपने इस कदम से सिंधिया ने अपने विरोधियों को चारों खाने चित कर दिया है।
new project 23 1640591676
कांग्रेस ने किया हमला
वहीं कांग्रेस ने सिंधिया के इस कदम को लेकर फिर से उन पर हमला बोला है। मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेताओं ने एक के बाद एक ट्वीट से सिंधिया पर निशाना साधा। केके मिश्रा ने लिखा, ‘रानी लक्ष्मीबाई अपना दर्द भी बयां नहीं कर सकती कि कल जो मेरा कत्ल करके मेरी हार पर खुश थे, आज वही कातिल मेरे बुत पर हार पहना कर खुश हो रहें हैं।’ वहीं नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट किया, ‘श्रीमंत पहुंचे ग्वालियर रानी लक्ष्मीबाई की समाधि स्थल। अब लगता है कि जयभान सिंह पवैया और रानी लक्ष्मीबाई के अनुयायी, समाधि स्थल को गंगा जल से धो सकते हैं। श्रीमंत से भाजपा पद और कुर्सी के लिये क्या-क्या नहीं करवा रही है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button