Breaking News

दोस्त से मिलने पाकिस्तान पहुंचीं अंजू को लेकर PAK पुलिस ने किया चौंकाने वाला दावा

राजस्थान की रहने वाली अंजू अपने पाकिस्तानी दोस्त नसरुल्लाह से मिलने के लिए खैबर पख्तूनख्वा पहुंची है. अंजू कुछ सालों पहले ही फेसबुक के जरिए नसरुल्ला के संपर्क में आई थीं. अंजू के पाकिस्तान पहुंचने पर वहां की स्थानीय पुलिस ने बयान जारी किया है. गैर-कानूनी तरीके से पाकिस्तान की सीमा हैदर के भारत आने की चर्चाओं के बीच राजस्थान की अंजू अपने फेसबुक फ्रेंड से मिलने पाकिस्तान पहुंच गई हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, राजस्थान की रहने वाली 35 वर्षीय अंजू 29 साल के नसरुल्लाह से मिलने के लिए पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के अपर दीर बाला जिला पहुंची हैं. हालांकि, अंजू के पास पाकिस्तान का वीजा है और वैध तरीके से पाकिस्तान पहुंची हैं. पाकिस्तानी न्यूज वेबसाइट Geo.tv के मुताबिक, खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने सोमवार को कहा है कि भारतीय महिला जो अपने दोस्त नसरुल्लाह से मिलने के लिए यहां (पाकिस्तान) आई है. वह अपने नए घर में खुशी से रह रही है. अधिकारी ने आगे कहा कि स्थानीय लोगों ने अंजू को तोहफे भेंट किए हैं और वह यहां खुश है.

 

किस हाल में है फेसबुक प्यार वाली Anju, अब भारत लौटेगी या नहीं? पाकिस्तान से बयां की अपनी कहानी - Republic Bharat

अंजू ने भारत में अपने पति से तलाक ले लिया हैः पुलिस अधिकारी

Geo.tv के मुताबिक, अपर दीर जिला के डिस्ट्रिक्ट पुलिस ऑफिसर मुश्ताक खान के मुताबिक, अंजू ने पुलिस को बताया है कि उसने भारत में अपने पति से तलाक ले लिया है. पुलिस ने यह भी बताया कि वह प्यार के लिए भारत से पाकिस्तान आई है और यहां खुशी से रह रही है.  मीडिया से बात करते हुए पुलिस अधिकारी मुश्ताक खान ने कहा, “अंजू के पाकिस्तान आने की जांच पूरी हो चुकी है. वह एक महीने के विजिट वीजा पर पाकिस्तान आई है और उसके सभी दस्तावेज वैध और सही हैं. अंजू किसी भी मीडिया से इंटरव्यू के लिए बातचीत नहीं करना चाहती है.”

कौन है अंजू (Who is Anju)

उत्तर प्रदेश के कैलोर की रहने वाली अंजू प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है.  साल 2007 में अंजू की शादी अरविंद नामक शख्स से हुई थी. शादी के बाद अंजू पति के साथ राजस्थान के भिवाड़ी में रहने लगी थी. अंजू दो बच्चों की मां है. आजतक से बातचीत में अंजू ने बताया, “फेसबुक के जरिए वो नसरुल्ला से संपर्क में आई थी. उसी दौरान नसरुल्ला से बातचीत शुरू हुई थी. बाद में हमने एक-दूसरे का नंबर लिया और व्हाट्सऐप पर बातचीत शुरू हुई. मैं नसरुल्ला को दो-तीन सालों से जानती हूं. मैंने यह बात अपनी बहन और मां को पहले दिन ही बता दी थी. ”

अंजू और नसरुल्लाह ने प्रेम-प्रसंग को नकारा

जहां एक तरफ यह कहा जा रहा है कि अंजू अपने प्रेमी नसरुल्लाह से मिलने पाकिस्तान गई है. वहीं, अंजू और नसरुल्लाह ने इन बातों को नकार दिया है. दोनों का कहना है वो सिर्फ दोस्त हैं. उनका शादी का कोई इरादा नहीं है. नसरुल्लाह की ओर से पाकिस्तान पुलिस को दिए गए एफिडेविट के मुताबिक, नसरुल्लाह ने अंजू के साथ अपनी दोस्ती में किसी भी प्रेम पहलू को खारिज कर दिया है. उसने कहा है कि दोनों के बीच कोई प्रेम संबंध नहीं है. अंजू 20 अगस्त को भारत लौट जाएगी. उसने यह भी कहा है कि अंजू जब तक पाकिस्तान में रहेगी वह अपर दीर जिले से बाहर नहीं जाएगी.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button