Technology

नमो ऐप पर होगी भाजपा कार्यकर्ताओं की प्रेरक कहानियां

Narendra Modi 2021 1
 

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की विचारधारा को आगे बढ़ाने और उसे आम जन के बीच लोकप्रिय बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले कार्यकर्ताओं के जीवन से जुड़ी प्रेरक कहानियां अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के आधिकारिक ‘नमो ऐप’ पर उपलब्ध होंगी. प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार को खुद सिलसिलेवार ट्वीट कर यह जानकारी दी और कहा कि इसके लिए इस ऐप पर ‘कमल पुष्प’ नाम से एक खंड बनाया गया है.

 

उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद से भाजपा को विभिन्न राज्यों और केंद्र में सेवा करने का मौका मिला है और जनता के इस विश्वास का एक प्रमुख कारण पार्टी और राष्ट्र निर्माण के लिए अपना जीवन समर्पित करने वाले कार्यकर्ताओं की कई पीढ़ियों की उत्कृष्ट भूमिका है. मोदी ने कहा, ‘नमो ऐप में एक ‘कमल पुष्प’ नाम का एक खंड है, जो जन संघ से लेकर वर्तमान तक पार्टी की विचारधारा को लोकप्रिय बनाने वाले कार्यकर्ताओं की प्रेरक कहानियों के बारे में जानने और उसे साझा करने का मौका देता है.’8ef2ec6a 30a4 11ec b4d0 e328c23f8ca7 1634624616249 1635051908215

उन्होंने लोगों से इस खंड में योगदान देकर ‘कमल पुष्प’ को समृद्ध बनाने का आह्वान किया. प्रधानमंत्री ने भाजपा के लिए जीवन समर्पित कर देने वाले कुछ कार्यकर्ताओं की कहानी भी साझा की, जिनमें उत्तराखंड के पंडित देवेंद्र शास्त्री और कर्नाटक के एस मल्लिकार्जुनैया शामिल हैं. शास्त्री जन संघ के सह संस्थापक और स्वतंत्रता सेनानी रहे हैं जबकि मल्लिकार्जुनैया कर्नाटक के तुमकुर से सांसद और लोकसभा के उपाध्यक्ष भी रहे हैं.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button