Breaking NewsIndia NewsUttar Pradesh

शिवपाल का ऐलान, सरकार बनी तो 300 यूनिट बिजली फ्री; उच्च शिक्षित बेरोजगार को पांच लाख का पैकेज

shivpal singh yadav 1542789207

सामाजिक परिवर्तन रथयात्रा लेकर निकले प्रगतिशील समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने शुक्रवार को सहसों के भोपतपुर स्थित बाग में आयोजित जनसभा में ऐलान किया कि हमारी सरकार बनने हर परिवार से एक व्यक्ति को नौकरी और 300 यूनिट फ्री में बिजली और उच्च शिक्षा प्राप्त बेरोजगारों को स्वरोजगार के लिए पांच लाख रुपये का पैकेज दिया जाएगा।

शिवपाल यादव ने मौजूदा प्रदेश सरकार पर नाराजगी जताते हुए कहा कि भाजपा सरकार में महंगाई एवं भ्रष्टाचार से किसान, नौजवान और बेरोजगार पूरी तरह से त्रस्त हैं। डीजल, पेट्रोल व गैस के दाम आसमान पर है। आम आदमी का जीवन कठिन दौर से गुजर रहा है। लखीमपुर खीरी घटना का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा सरकार की बर्बरतापूर्ण कार्रवाई से किसान पूरी तरह से टूट चुका है। भाजपा को हटाने के लिए समान विचारधारा वाली पार्टी से गठबंधन किया जाएगा जिसमें सबसे बड़ी समाजवादी पार्टी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Akhilesh Shivpal

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष दीनानाथ यादव ने मुख्य अतिथि सहित सभी आगंतुकों का स्वागत एवं अभिनंदन किया। कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष सुंदर सिंह लोधी, राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव, यूथ प्रदेश अध्यक्ष शैलेंद्र गुप्ता, पूर्व मंत्री श्री प्रकाश राय, छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश यादव, नितिन कोहली एवं प्रतापपुर विधानसभा के प्रभारी संतोष आर्मी ने भी विचार व्यक्त किए। इस मौके पर रिंकू यादव, आकाश यादव, कमलेश कनौजिया, शमशाद अहमद, शशांक मिश्रा, आशीष, मोनू प्रजापति, जियाउद्दीन, पिंटू सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button