Crime NewsUttar Pradesh

कैब ड्राइवर ने सीट पर बैठे-बैठे सल्फास की गोलियां खाकर जान दी

Untitled design 5 35 163262680616x9 1

गाजियाबाद. यूपी के गाजियाबाद जिले में कैब ड्राइवर ने अपनी गाड़ी में बैठे-बैठे ही सल्फास की गोलियां खाकर अपनी जान दे दी. खबर पाकर घर आ रहे ड्राइवर के मामा की सड़क हादसे में मौत हो गई. मामला सामने आने के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

घटना गाजियाबाद में मसूरी गांव की है. जानकारी के मुताबिक वाहिद (24 साल) पुत्र फारुख कैब ड्राइवर था. शुक्रवार रात वह कैब लेकर घर पर पहुंचा. कैब के भीतर ही उसने जहर खाकर जान दे दी. काफी देर तक जब वह कैब से नीचे नहीं उतरा, तो परिजनों ने बाहर जाकर कार खोलकर देखा. वाहिद ड्राइविंग सीट पर बेहोशी की हालत में पड़ा था. उसके मुंह से झाग निकल रहा था. परिजन आनन-फानन में वाहिद को अस्पताल में ले गए. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

cabs12

परिजनों के अनुसार, कैब में एक ऑनलाइन ई-कॉमर्स कंपनी का डिब्बा रखा हुआ था. इस डिब्बे में सल्फास की गोलियों के दो पैकेट रखे हुए पाए गए हैं. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के मामा इंतजार अली ट्रक चलाते हैं. भांजे की मौत की खबर पाकर शनिवार सुबह वह ट्रक लेकर मसूरी आ रहे थे. दुहाई कट के नजदीक एक ट्रक ने उनके ट्रक में टक्कर मार दी. इसमें इंतजार अली की मौत हो गई. घटना के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button