Breaking NewsCrime News

बॉयफ्रेंड को हुआ शक तो गर्लफ्रेंड की जासूसी के लिए लगाई ऐसी ट्रिक, पुलिस भी रह गई दंग

आपका पार्टनर (Partner) आपसे झूठ बोल रहा है या नहीं, ये पता लगाने के कई तरीके होते हैं. एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) का झूठ पकड़ने के लिए जो तरीका आजमाया वो शायद ही आपने पहले कभी सुना हो. अमेरिका में एक बॉयफ्रेंड को अपनी गर्लफ्रेंड को Apple वॉच से स्टॉक के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. हालांकि, यह पहला मामला नहीं है जिसमें Apple एयरटैग ट्रैकर का इस्तेमाल करके स्टॉक किया गया हो.

इस ट्रिक से शख्स ने गर्लफ्रेंड की जासूसी की

बताते चले कि Apple वॉच की इस तकनीक का इस्तेमाल करके किसी का भी पीछा किया जा सकता है. यह एक असामान्य और महंगी तकनीक है. डब्लूएसएमवी की एक रिपोर्ट के अनुसार, टेनेसी स्थित नैशविले के रहने वाले 29 वर्षीय लॉरेंस वेल्श ने टायर के स्पोक्स पर एप्पल वॉच फिक्स कर दी. लॉरेंस Life360 ऐप से अपनी घड़ी की लोकेशन ट्रैक कर रहा था, जिससे यह मालूम चला कि उसकी पार्टनर किस तरफ जा रही है.

बॉयफ्रेंड को हुआ शक तो गर्लफ्रेंड की जासूसी के लिए लगाई ऐसी ट्रिक, पुलिस भी रह गई दंग

ट्रैक करने के लिए शख्स इस ऐप का करता था इस्तेमाल

रिपोर्ट के अनुसार, लॉरेंस वेल्श और उनके साथी ने पहले एक-दूसरे की स्थिति को ट्रैक करने के लिए Life360 ऐप का इस्तेमाल किया था. बॉयफ्रेंड ने अपनी स्मार्टवॉच की स्थिति को ट्रैक करने के लिए इसका इस्तेमाल किया. रिपोर्ट के अनुसार, सेक्युरिटी से कॉल मिलने के बाद पुलिस परिवार सेवा केंद्र पहुंची. लड़के को कार के पास देखकर सुरक्षाकर्मियों ने अधिकारियों को सतर्क कर दिया.

902691 girlfriend caught cheating boyfriend

पुलिस ने शख्स को इस तरह से धर दबोचा

रिपोर्ट के अनुसार, लॉरेंस वेल्श आखिर में परिवार सेवा केंद्र पर आया, लेकिन अंदर जाने के बजाय, वह गर्लफ्रेंड की कार के पास गया और आगे के पैसेंजर साइड टायर के पास बैठ गया. रिपोर्ट के मुताबिक, वेल्श ने कई बार उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी. पहले के अदालती आदेशों के अनुसार, उस पर घरेलू दुर्व्यवहार के दो मामलों का आरोप लगाया गया था.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button