Breaking NewsEntertainment

बॉलीवुड पर दिखने लगा ‘ओमिक्रोन’ का असर! अनिश्चितकाल के लिए टली शाहिद कपूर की ‘जरसी’ की रिलीज

ओमिक्रोन वायरस के बढ़ते खतरे के मद्देनजर राज्यों ने एहतियाती कदम उठाना शुरू कर दिया है। मंगलवार को दिल्ली में यलो अलर्ट घोषित करते हुए नई गाइडलाइंस जारी की गयी हैं, जिनका असर लोगों की आवाजाही पर पड़ने वाला है। बदले हालात का प्रभाव फिल्म इंडस्ट्री पर दिखने लगा है और एक बार फिर फिल्मों की रिलीज का सिलसिला शुरू हो गया है। शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जरसी के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज अनिश्चतकाल के लिए स्थगित कर दी है।

निर्माताओं की ओर से जारी स्टेटमेंट में कहा गया है- मौजूदा परिस्थितियों और नई कोविड गाइडलाइंस के मद्देनजर हमने जरसी की थिएट्रिकल रिलीज को टालने का फैसला किया है। अब तक हमें आप सबका खूब प्यार मिला है और इसके लिए आप सबका शुक्रिया। तब तक आप सब लोग कृपया सुरक्षित रहें और स्वस्थ रहें। सभी को नये साल की शुभकामनाएं। बता दें, जरसी 31 दिसम्बर को रिलीज होने वाली थी और इस साल की आखिरी बड़ी रिलीज थी। जरसी इसी नाम से आयी तेलुगु फिल्म का रीमेक है।

Jersey release postponed on tuesday. Photo- Instagram

22 अक्टूबर को महाराष्ट्र में सिनेमाघर खोले जाने की अनुमति मिलने के बाद जिन फिल्मों की रिलीज डेट्स का एलान किया गया था, उनमें जरसी भी शामिल थी। शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर पिछले कई दिनों से फिल्म के प्रमोशंस में जुटे हुए थे। सोशल मीडिया और टीवी शोज के जरिए जरसी को प्रमोट किया जा रहा था। मृणाल के साथ शाहिद ने द कपिल शर्मा शो के लिए भी शूट किया है। रिपोर्ट्स यह भी आयी थीं कि निर्माता फिल्म को सीधे ओटीटी पर रिलीज कर सकते हैं, मगर फिलहाल सूत्रों ने ऐसे किसी कदम से इनकार किया है।

यलो अलर्ट के बाद दिल्ली में सिनेमाघर बंद

दरअसल, राजधानी में ओमिक्रोन के बढ़ते मामलों के मद्देनजर दिल्ली सरकार ने मंगलवार को यलो अलर्ट घोषित किया है, जिसके बाद राज्य में सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्सेज तत्काल प्रभाव से बंद कर दिये जाएंगे। अगर हालात में सुधार ना हुआ तो आने वाले दिनों में और भी राज्य सिनेमाघरों की बंदी जैसे सख्त कदम उठा सकते हैं। दिल्ली और महाराष्ट्र समेत नौ राज्यों में पहले ही नाइट कर्फ्यू लगाया जा चुका है, जिसके चलते नाइट शोज की संख्या कम हो गयी है। सिनेमाघर चल भी रहे हैं तो 50 फीसदी क्षमता के साथ। ऐसे हालात में फिल्मों को रिलीज करना निर्माता के लिए जोखिम भरा मामला हो सकता है।

2757d24c4b9f6957639e2599c2cbb174 original

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button