India News

भवानीपुर में ममता ने बनाई बड़ी लीड, दीदी के सामने BJP की प्रियंका काफी पीछे…

Prabhatkhabar 2021 05 b2986183 74ac 4b20 9e61 7c824a54fb53 Mamata Banerjee After TMC Victory

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की कुर्सी रहेगी या विदाई हो जाएगी? आज भवानीपुर में दीदी के भाग्य का फैसला हो जाएगा। मुख्यमंत्री बने रहने के लिए ममता बनर्जी का इस सीट से जीतना बेहद जरूरी है, हालांकि यह इतना आसान भी नहीं होगा, क्योंकि भाजपा की प्रियंका टिबरेवाल ने उन्हें कड़ी टक्कर दी है। आज कड़ी सुरक्षा के बीच भवानीपुर सीट पर हुए उपचुनाव की मतगणना जारी है। भवानीपुर के अलावा शमशेरगंज और जंगीपुर विधानसभा सीटों पर भी हुए उप-चुनाव के नतीजे घोषित कर दिये जाएंगे। गौरतलब है कि नंदीग्राम सीट से विधानसभा चुनाव हारने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इस सीट से चुनाव लड़ रही हैं।

पश्चिम बंगाल के भवानीपुर सीट से दो राउंड की मतगणना के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी करीब 2500 मतों से आगे चल रही हैं। इतना ही नहीं, जंगीपुर और समसेरगंज में भी टीएमसी की लीड है।

Priyanka tibrewal biography in hindi

-मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ममता बनर्जी ने भवानीपुर सीट पर आगे चल रही हैं। पहले राउंड की गिनती के बाद वह भाजपा की प्रियंका से करीब 2800 वोट से आगे चल रही हैं।

भवानीपुर के रुझान आने शुरू हो गए हैं। भवानीपुर में ममता बनर्जी रुझानों में आगे चल रही हैं।

-पश्चिम बंगाल के भवानीपुर सीट पर मतगणना जारी है। मतगणना की शुरुआत पोस्टल बैलेट से हुई है। भवानीपुर में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बीजेपी नेता प्रियंका टिबरेवाल के बीच मुकाबला है

-पश्चिम बंगाल: भवानीपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए वोटों की गिनती शुरू हो गई है। भवानीपुर से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और भाजपा प्रत्याशी प्रियंका टिबरेवाल के बीच कड़ा मुकाबला है।

saayoni ghosh tmc vs agnimitra paul bjp bengal chunav 2021

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button