Breaking NewsCrime NewsIndia News

बेटिकट ट्रेन में फल बेच रही थी इंजीनियरिंग ग्रेजुएट, RPF जवान ने लाठी से पीटा; केस दर्ज

Video of deadly attack on a young man for not paying extortion of 30 thousand rupees in Prayagraj goes viral | 3 जुलाई को गुंडों ने बेरहमी से पीटा था, पीड़ित के

ट्रेनों में फल बेच कर अपना गुजारा करने वाली एक महिला इंजीनियर के गीतांजलि एक्सप्रेस में बेटिकट यात्रा करने पर रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के एक कॉन्स्टेबल ने उसकी कथित तौर पर पिटाई कर दी। पीड़िता (महिला) ने राउरकेला के गवर्नमेंट रेलवे पुलिस (जीआरपी) थाने में अपनी प्राथमिकी में कहा कि यह घटना शुक्रवार रात हुई। महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि कॉन्स्टेबल ने उसके साछ छेड़छाड़ की भी कोशिश की।

महिला ने शनिवार को दर्ज कराई गई प्राथमिकी में कहा कि आरपीएफ कॉन्स्टेबल ने उसपर लाठी से हमला किया जिसकी वजह से उसकेसिर में चोट आई है।

20rpf f

घटना पानपोश रेलवे स्टेशन पर हुई, जब वह बेटिकट गीतांजलि एक्सप्रेस में कर्नाटक के गुंडिया से हावड़ा जा रही थी क्योंकि उसके पास पैसे नहीं थे। महिला ने यह भी कहा कि कॉन्स्टेबल ने उसके साथ भद्दी भाषा में बात की।

पीड़िता ने दावा किया कि उसने कर्नाटक के धारवाड़ के एक इंजीनियरिंग कॉलेज से स्नातक किया है। जीआरपी, राउरकेला के प्रभारी निरीक्षक रंजन पटनायक ने कहा कि महिला को प्राथमिक उपचार दिया गया और आरपीएफ कॉन्स्टेबल के खिलाफ घटना के सिलसिले में एक मामला दर्ज किया गया है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button