Breaking NewsPolitics News

ममता को अब भी है नंदीग्राम में हार की टीस, भवानीपुर में की भावुक अपील- अब पराजित हुई तो नहीं रह पाऊंगी सीएम

navbharat times 12

नंदीग्राम सीट पर बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी से चुनाव में मिली हार बंगाल पर ममता की बड़ी जीत से ज्यादा भारी पड़ती दिख रही है। यही वजह है कि ममता इस हार को भुलाए नहीं भूल पा रहीं और अब वह भवानीपुर सीट पर होने जा रहे उपचुनाव में कोई कसर छोड़ना नहीं चाहती हैं। ममता ने भवानीपुर में अपना चुनावी बिगुल फूंक दिया है और वह यहां की जनता के एक-एक वोट को कीमती बताकर उनसे किसी भी स्थिति में वोट करने की अपील कर रही हैं।

बुधवार को इकबालपुर में अपनी एक रैली के दौरान ममता ने जनता से कहा कि मेरे लिए एक-एक वोट जरूरी है। अगर आप यह सोच कर वोट नहीं करेंगे कि दीदी तो पक्का जीतेंगी, तो यह बहुत बड़ी भूल होगी। अगर बारिश या तूफान भी आ जाए तो भी घर पर मत बैठे रहना, अपना वोट डालने जरूर जाना, नहीं तो मैं मुख्यमंत्री बने नहीं रह सकूंगी। आपको एक नया मुख्यमंत्री मिलेगा।

west bengal mamata banerjee attacks over bjp says only two men running country all became clean in their washing machine 1613047810

ममता की लोगों से की गई यह अपील साफ दिखाती है कि वह किसी भी कीमत पर भवानीपुर उपचुनाव जीतना चाहती हैं। इसी साल हुए बंगाल चुनाव में ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस को राज्य की 292 सीटों में से 213 पर जीत मिली थी, इसके बावजूद अब ममता के लिए एक-एक वोट जरूरी हो गया है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button