Breaking NewsInternational NewsPolitics News

RSS चीफ मोहन भागवत ने अक्षय कुमार के साथ देखी ‘सम्राट पृथ्वीराज’, फिल्म को बताया- वर्ल्ड क्लास

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को दिल्ली के चाणक्यपुरी पीवीआर में देखा और कहा कि यह पहली बार है जब पृथ्वीराज चौहान और मुहम्मद गोरी के संघर्ष को भारत में, भारतीय भाषा में और भारतीय दृष्टिकोण से लिखा गया है।

We've Decided To Make The Film Samrat Prithviraj Tax-free In The State: Uttarakhand CM Pushkar Singh Dhami

फिल्म को ‘वर्ल्ड क्लास’ बताते हुए उन्होंने कहा, “हमने पृथ्वीराज चौहान और मुहम्मद गोरी के बारे में पढ़ा है। लेकिन यह दूसरों द्वारा लिखा गया था। यह पहली बार है जब हम इसे भारतीय दृष्टिकोण से देख रहे हैं। अब हम इतिहास को भारतीय दृष्टिकोण से देख रहे हैं।”

Prithviraj Movie Release Date Manushi Chhillar Akshay Kumar Prithviraj Movie Trailer | Prithviraj Release Date Out: सिनेमाघरों में रिलीज होगी Akshay Kumar और Manushi Chhillar की पृथ्वीराज, तीन भाषाओं में ...

संघ प्रमुख मोहन भागवत, सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबले, कृष्ण गोपाल, मनमोहन वैद्य, भैयाजी जोशी, प्रचार प्रमुख सुनील अंबेडकर और सह-प्रचार प्रमुख नरेंद्र ठाकुर सहित संघ के पदाधिकारियों के लिए विशेष स्क्रीनिंग आयोजित की गई थी। स्क्रीनिंग में अक्षय कुमार भी मौजूद थे। भागवत ने कहा, “भारत के सम्मान की रक्षा के लिए भारतीयों को उसी तरह एक साथ लड़ना होगा जैसे इस फिल्म में शक्तिशाली नायकों को दिखाया गया है।”

गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने नई फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग देखी। बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक विशेष स्क्रीनिंग में फिल्म देखी और कहा कि फिल्म महिलाओं के सम्मान और उन्हें सशक्त बनाने की भारतीय संस्कृति को दर्शाती है। अमित शाह ने कहा, “1947 में भारत स्वतंत्र हुआ और 2014 में सांस्कृतिक पुनरुत्थान का युग शुरू हुआ। यह एक बार फिर देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा, जहां हम कभी थे।”

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button