TechnologyBreaking News

सबसे दमदार बैटरी वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर, फुल चार्ज पर मिलेगी 236km तक की रेंज

ola 1637848605

पेट्रोल और डीजल के महंगी कीमतों को देखते हुए ग्राहक अब इलेक्ट्रिक टू-वीलर्स की तरफ जा रहे हैं। इलेक्ट्रिक टू-वीलर्स की डिमांड पिछले कुछ महीनों में काफी बढ़ी है। इसी को देखते हुए कंपनियां भी अपने नए-नए मॉडल ला रही हैं। इलेक्ट्रिक स्कूटर लेते वक्त सबसे जरूरी चीज होती है उसकी रेंज। अगर आप भी अपने लिए एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने की सोच रहे हैं, तो हम आपको यहां कुछ बेस्ट ऑप्शन्स के बारे में बता रहे हैं। इन स्कूटर की खास बात है कि ये शानदार लुक के साथ सिंगल चार्ज पर 236 किलोमीटर तक की जबर्दस्त रेंज भी ऑफर करते हैं।

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज होने पर 181 किमी. तक की रेंज ऑफर करता है। इसमें 3.97kWh की बैटरी लगी है। कंपनी का दावा कि बैटरी को 18 मिनट में ही 76 किमी. तक की रेंज के लिए चार्ज किया जा सकता है। इसे फुल चार्ज होने में करीब 6 घंटे 30 मिनट का समय लगता है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 109,600 रुपये (एक्स-शोरूम) है। कंपनी का दावा है कि यह 170 किमी. तक की रेंज ऑफर करता है। स्कूटर में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिस्क ब्रेक, मोबाइल चार्जर, म्यूजिक सिस्टम, डिजिटल स्पीडोमीटर और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर दिए गए हैं।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button