Breaking NewsPolitics NewsUttar Pradesh

अखिलेश यादव का राकेश टिकैत को आमंत्रण, चुनाव लड़ना चाहें तो उनका स्वागत है

akhilesh 2 4428053 835x547 m

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि किसानों की हत्या के दोषी केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र को केन्द्र सरकार तत्काल बर्खास्त करें अन्यथा प्रदेश में बुल्डोजर अभियान, माफिया उम्मूलन सब बेमानी साबित होगा। उन्होंने कहा कि देश में डीजल व पेट्रोल कम्पनियों को मुनाफा हुआ जिसे अमीर की तिजोरियों में भरा गया है। एक सवाल के जवाब में अखिलेश यादव ने कहा कि अगर राकेश टिकैत चुनाव लड़ना चाहे, तो वे उनका स्वागत करेंगे।

अखिलेश यादव ने कहा कि राकेश टिकैत किसानों के एक बड़े नेता हैं, उनका आंदोलन भी राजनीति से दूर रहा है। ऐसे में ये फैसला उनको लेना है। अगर वे चुनाव लड़ने की इच्छा रखते हैं, हम इसका स्वागत करेंगे। बुधवार को जौनपुर में विजय यात्रा निकालने से पहले अतिथि गृह में मीडिया के साथ बातचीत में अखिलेश यादव ने कहा कि पूरी दुनिया में शायद ऐसा हुआ जहां किसानों को जीप से कुचला गया है। किसान अन्न दाता है हमारा पेट भरता है। आज उसको न्याय नहीं मिल पा रहा है। इसका जिम्मेदार कौन है। अब तो जांच में सब चीजे बाहर आ गयी हैं। अगर कोई जिम्मेदार है तो  भाजपा नेता और साजिश कर्ता केन्द्र के गृह राज्यमंत्री हैं। सरकार उन्हें तत्काल बर्खास्त करे।

one 1638436594

भाजपा ने दिया सिर्फ धोखा

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है। बदलाव के लिए सपा का विजय रथ जनता के बीच में जा रहा है। उनका लगातार समर्थन मिल रहा है।
सूचना मिल रही है कि डीजल पेट्रोल की कम्पनियों को तीन तीन महीने में छह सौ फीसदी का मुनाफा हुआ है। आखिर गरीब की जेब से पैसा निकालकर अमीरों की तिजोरी जेब क्यों भरा जा रहा है। जितनी सरकारी सम्पति संस्थाएं व सम्पत्तियों को बेचा जा रहा है। संविधान की धज्जियां उड़ायी जा रही हैं। इन सवालों को लेकर सपा, अम्बेडकरवादी जनयात्रा पर निकले हैं। उन्होंने कहा कि साढ़े चार साल की सरकार ने जनता को धोखा दिया है। उनके वादे जुमले निकले। उनकी हर बात झूठी है। उनका विज्ञापन भी झूठा है। उनका जवाब देने के लिए जनता समर्थन में खड़ी है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button