Breaking NewsIndia News

लैपटॉप की जगह डिलीवर हुआ घड़ी साबुन, शिकायत करने पर कंपनी बोली- सॉरी, अब कुछ नहीं होगा

ई-कॉमर्स वेबसाइट से शॉपिंग करने पर एक ग्राहक के साथ फिर खेल हो गया है। इस शख्स ने ऑनलाइन लैपटॉप मंगवाया था, लेकिन डिलीवर हुई घड़ी साबुन की टिकिया। इतना ही नहीं, जब उन्होंने कंपनी से इसकी शिकायत की, तो उन्हें ‘नो रिर्टन पॉलिसी’ का हवाला देकर कोई भी ऐक्शन लेने से इनकार कर दिया गया। ध्यान रहे कि ऑनलाइन शॉपिंग पर धोखाधड़ी के मामले पहले भी कई बार सामने आ चुके हैं।

IIM अंडरग्रेजुएट यशस्वी शर्मा ने लिंक्डइन पर पोस्ट लिखकर इस घटना की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि फ्लिपकार्ट की ‘बिग बिलियन डेज सेल’ के दौरान एक लैपटॉप का ऑर्डर किया, लेकिन उन्हें इसकी जगह घड़ी डिटर्जेंट के पैक मिले। शर्मा ने जब फ्लिपकार्ट कस्टमर केयर से इसकी शिकायत की तो अधिकारियों ने अपनी गलती मानने से इनकार कर दिया।

ग्राहक ने बताया- रिसीव करते वक्त हुई यह गलती
यशस्वी शर्मा का दावा है कि उनके पास लैपटॉप की जगह घड़ी साबुन की डिलीवरी होने का सीसीटीवी सबूत है। उन्होंने ये सबूत भी कंपनी को दिखाए लेकिन किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने बताया कि डिलीवरी बॉय से पैकेज लेते समय उनके पिता से भी गलती हुई। दरअसल, उन्हें ओपन बॉक्स डिलीवरी के बारे में जानकारी नहीं थी। इसके तहत ग्राहक को डिलीवरी एजेंट के सामने पैकेज खोलना होता है और संतुष्ट होने के बाद OTP बताना होता है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button