MeerutUttar Pradesh

दोस्ती बनी जानलेवा: Meerut के लिसाड़ी गेट मोहल्ले में गोलियों की गूंज!

Meerut: लिसाड़ी गेट क्षेत्र से समाचार आ रहा है, जहां एक दोस्त ने एक छोटी सी बहस के कारण अपने दोस्त को गोली मार दी। गोली की ध्वनि सुनकर जगह के लोगों में हलचल मच गई।

घायल युवक को देखते हुए, लोगों ने पुलिस स्टेशन को सूचित किया, पुलिस मौके पर पहुंची, एक अभियुक्त को पकड़ा और उसे हिरासत में ले गई और पुलिस स्टेशन पहुंच गई। पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया।

समीर बेटा साजिद अहमद नगर स्ट्रीट नंबर 8 के निवासी हैं। 18 साल का समीर दिनभर के लिए कंप्यूटर मशीन पर काम करने के लिए अपने घर से अहमद नगर स्ट्रीट नंबर 6 की ओर जा रहे थे जब उन्हें लोहिया नगर पुलिस स्टेशन क्षेत्र के 100 फूटा के निवासी फरमान से कॉल आया।

इसके बाद समीर अहमद नगर स्ट्रीट नंबर 6 पहुंचे फरमान से मिलने के लिए। जब दोनों दोस्तों के बीच किसी मुद्दे पर बहस शुरू हुई, तो फरमान ने एक पिस्तौल निकाला और समीर को गोली मार दी। दुर्भाग्यवश, गोली समीर के कमर से गुजर गई।

गोली की ध्वनि सुनकर लोग मौके पर पहुंचे और अपराधी फरमान पर हमला करके उसे कुचलने लगे। लोगों ने अपराधी फरमान को लोगों से बचाया, पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और घायल को भी जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया। पुलिस ने अपराधी से एक पिस्तौल भी बरामद किया है और उसे गिरफ्तार करके पूछताछ शुरू कर दी है।

लोग कहते हैं कि समीर अपने दोस्त अपराधी फरमान को किसी मुद्दे पर लंबे समय तक परेशान कर रहा था। दोनों दोस्तों के बीच पहले भी किसी मुद्दे पर विवाद हुआ था। वर्तमान में पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

यह मामला लिसाड़ी गेट क्षेत्र के अहमद नगर स्ट्रीट नंबर 6 के कांच का पुल है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button