Entertainment

Bollywood Film : सलमान खान के ‘जीने के हैं चार दिन’ सॉन्ग वाले टावल की हुई नीलामी, हैरान कर देने वाली है इसकी कीमत

Bollywood Film

Bollywood Film : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में हैं. वह जहां भी जाते हैं, फैंस की भीड़ उन्हें देखने के लिए उमड़ पड़ती है. हाल ही में वह रूस में अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग कर रहे थे, तब भी ऐसा नजारा देखने को मिला था. फैंस उन्हें घेर के खड़े थे और उनके साथ सेल्फी लेना चाहते थे. ऐसी ही कुछ पॉपुलैरिटी उनके द्वारा इस्तेमाल किए गए ब्रांड और प्रोडक्ट्स की भी होती है. खैर, यहां हम आपको हैरान करने वाली जानकारी देने जा रहे हैं.

सलमान खान द्वारा एक फिल्म में इस्तेमाल किए गए तौलिया की आज नीलामी की गई है. सलमान खान ने ये तौलिया साल 2004 में आई फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ में इस्तेमाल किया था. आपको ‘जीने के हैं चार दिन’ सॉन्ग याद होगा. इसी गाने में सलमान खान ने इस तौलिया का इस्तेमाल किया था. कई सालों बाद आज इस तौलिया की नीलामी की गई. ये तौलिया में कितने में नीलाम हुआ है, आप जानकर चौंक जाएंगे.

Bollywood Film

Bollywood Film : मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान (Salman Khan Towel Price) की ‘जीने के हैं चार दिन’ सॉन्ग वाले तौलिया को 1 लाख 42 हजार रुपये में नीलाम किया गया है. ये सलमान खान के प्रति लोगों की दीवानगी ही है, जिसने एक मामूली तौलिया को लाखों का बना दिया.

बता दें कि फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था. इसमें प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार लीड रोल में थे. फिल्म में दिवंगत अमरीश पुरी और कादर खान भी थे. इसके अलावा सतीश शाह और राजपाल यादव भी फिल्म में कॉमिक रोल में थे. फिल्म में राजपाल यादव का डबल रोल था. फिल्म उस साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी.

Bollywood Film

बात करें वर्कफ्रंट की, तो सलमान खान आखिरी बार फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई’ में नजर आए थे. वह इन दिनों ‘टाइगर 3’ की शूटिंग कर रहे हैं. रूस के बाद वह तुर्की में फिल्म की शूटिंग करेंगे. फिल्म में कैटरीना भी होंगी.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button