Breaking NewsEntertainment

IND vs PAK: भारत-पाक मैच देखने पहुंचे सलमान खान ने टीम इंडिया को दिया जीत का मंत्र, टाइगर 3 पर कही ये बात

 वर्ल्ड कप 2023 का सबसे बड़ा मुकाबला इंडिया और पाकिस्तान के बीच का मैच शुरू हो चुका है। लोगों के बीच वर्ल्ड कप का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है। तमाम सिलेब्रिटीज भी फुल जोश के सीथ टीम इंडिया को सपोर्ट करते दिख रहे हैं। इसी कड़ी में ‘टाइगर 3’ के प्रमोशन में जुटे सलमान खान भी भारत-पाक मैच देखने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंचे।

सलमान खान फुल स्विंग में वर्ल्ड कप मैच देखने पहुंचे। उन्होंने ‘टाइगर 3

सलमान न सिर्फ मैच देखने पहुंचे बल्कि उन्होंने क्रिकेटर्स का हौसला भी बढ़ाया। उन्होंने टीम इंडिया को जीत का मंत्र दिया- स्टेडियम के बाहर मारो, पूरे कॉन्फिडेंस के साथ खेलो। उन्होंने ये भी कहा कि जिस तरह इंडिया वर्सेज पाकिस्तान के बीच लोगों में एक्साइटमेंट है और स्टेडियम हाउसफुल है, वैसे ही टाइगर 3 भी हाउसफुल रहे। सलमान ने स्टूडियो से फैंस के लिए ये मैसेज पहुंचाया कि ‘टाइगर 3’ में पहली दो फिल्मों से 10 गुना ज्यादा एक्शन होगा।

‘ स्टाइल में एंट्री ली। गले में चेक स्टाइल स्कार्फ पहने सलमान खान, टाइगर 3 के अविनाश सिंह राठौड़ बनकर पहुंचे। वह ‘बिग बॉस’ की शूटिंग छोड़ मैच देखने के लिए स्टार स्पोर्ट्स के स्टूडियो पहुंच गए। कमेंट्री एरिया में उन्होंने पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और हरभजन सिंह के साथ सलमान खान ने अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर फोटो शेयर की है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button