Breaking NewsIndia News

न सुरक्षा के तामझाम, न ट्रैफिक रोकी गई; दिल्ली की सड़कों पर आम आदमी की तरह निकले PM मोदी

pm modi

हर साल की तरह इस बार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सेना के जवानों संग अपनी दिवाली मना रहे हैं। सेना के जवानों के साथ दीपावली मनाने की अपनी परंपरा को बरकरार रखते हुए दीपों के उत्सव के अवसर पर पीएम मोदी गुरुवार को जम्मू- कश्मीर के नौशेरा सेक्टर पहुंचे और भारतीय सेना के जवानों से मुलाकात की। पीएम मोदी का काफिला जब दिल्ली से नौशेरा के लिए निकला तो दिल्ली की सड़कों पर असामान्य नजारा देखने को मिला। दिल्ली की सड़क पर कम सुरक्षा और बिना किसी ट्रैफिक रिस्ट्रिक्शन के पीएम मोदी का काफिला गुजरता दिखाई दिया।

पीएम मोदी पहुंचे नौशेरा, भारतीय सीमा पर जवानों के साथ मनाएंगे दीपावली | PM Modi Diwali celebration with Army, Know all about his Naushera visit

आज तड़के जब पीएम मोदी जम्मू-कश्मीर के नौशेरा लिए रवाना हुए तब दिल्ली में सड़क पर न्यूनतम सुरक्षा व्यवस्था थी और कोई यातायात प्रतिबंध नहीं था। इस वीडियो में भी देखा जा सकता है कि कैसे सामान्य गाडि़यों की तरह ही पीएम मोदी का काफिला गुजर रहा है।

बता दें कि केंद्र शासित प्रदेश के सीमावर्ती क्षेत्र में हाल में सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। आधिकारिक सूत्रों ने नौशेरा में सेना की चौकी पर मौजूद प्रधानमंत्री की तस्वीरें साझा कीं। नौशेरा में पीएम मोदी ने जवानों से मुलाकात की है और फिर ड्यूटी के दौरान शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। सैनिकों के साथ दिवाली मनाने के पीएम मोदी के प्लान से निश्चित तौर पर जवानों का मनोबल बढ़ेगा। बता दें कि अक्टूबर में भारतीय सेना ने दक्षिण पीर पांजाल में 11 जवानों को खोया है। इस क्षेत्र में अचानक आंतकवाद बढ़ा है। अनुच्छेद 370 हटाए जाने की दूसरी वर्षगांठ के एक दिन बाद 6 अगस्त को इस इलाके में एनकाउंटर हुआ था।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button