Breaking NewsPolitics News

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष का वादा- तुम हमें वोट दो, हम तुम्हें 50 रुपये बोतल दारू देंगे

 

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के भाजपा अध्यक्ष सोमू वीरराजू (Somu Veerraju) ने प्रदेश के लोगों से भारतीय जनता पार्टी (BJP) को वोट देने की अपील करते हुए एक अजीब वादा भी कर दिया. विजयवाड़ा में मंगलवार को एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा, भारतीय जनता पार्टी को एक करोड़ वोट दें. हम सिर्फ 70 रुपये में शराब मुहैया कराएंगे. अगर हमारे पास और राजस्व बचा है, तो सिर्फ 50 रुपये में शराब उपलब्ध कराएंगे.

बिहार चुनाव: साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में साथ नहीं पहुंचे नीतीश कुमार, बीजेपी ने एक वादा कर मनाया - Jansatta

बिहार में एक ओर जहां बीजेपी के गठबंधन की नीतीश सरकार शराब बंदी को लेकर चर्चा में रहती है वहीं आंध्र प्रदेश के बीजेपी नेता ने शराब को लेकर ऐसा बयान दिया है जिसके बाद बीजेपी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. आंध्र प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष सोमू वीरराजू ने मतदाताओं से बीजेपी को वोट देने की अपील की है.

13 09 2019 bjpsahra 19572747

 

उन्‍होंने वियजवाड़ा में हुए एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि अगर आप बीजेपी को वोट देकर जिताते हैं तो प्रदेश में शराब काफी सस्‍ती हो जाएगी .उन्‍होंने कहा कि अगर आप लोग भारतीय जनता पार्टी को एक करोड़ वोट दें तो हम सिर्फ 70 रुपये में शराब मुहैया करा सकते हैं. उन्‍होंने यहां तक कह दिया है कि अगर हमारे पास और राजस्व बचा है, तो सिर्फ 50 रुपये में शराब उपलब्ध कराएंगे.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button