Breaking NewsCrime NewsUttar Pradesh

अब कानपुर में महिला-बच्‍चे समेत तीन की हत्‍या, 36 घंटे में चौथी बड़ी वारदात; यूपी में हो क्या रहा

 news time

यूपी में एक के बाद आपराधिक वारदातों से पुलिस की कार्यप्रणाली पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। पिछले 36 घंटे में मर्डर की चौथी बड़ी वारदात हुई है। पुलिस अभी गोरखपुर में मनीष गुप्‍ता की संदिग्‍ध मौत, गोरखपुर के ही एक मॉडल शॉप के वेटर, लखनऊ में एक ठेकेदार और संभल में ट्रांसपोर्टर की हत्‍या की वारदात से उबर भी नर्ही पाई थी कि शनिवार की सुबह कानपुर से ट्रिपल मर्डर की खबर ने उसे झकझोर कर रख दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार फजलगंज के उंचवा मोहल्ले में ट्रिपल मर्डर पर सनसनी फैल गई। किराना स्टोर संचालक, उसकी पत्नी और बेटे की हत्या कर दी गई इसके बाद संचालक की बाइक से बदमाश भाग निकले। कारोबारी के दोनों पैर रस्सी से बंधे हुए थे जबकि पत्नी और बेटे का शव पास में पड़ा मिला। तीनों को गला घोंटकर मारा गया है। सूचना पह पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। फॉरेंसिंक जांच के बाद शव पोस्टमार्ट के लिए रवाना कर दिए गए हैं।

2020 11image 10 29 500333142cm ll

सभी को गला घोंटकर मारा गया 

सूचना पर पहुंची ने पुलिस ने प्रोविजन स्टोर को सील कर दिया है। फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड के आने तक किसी को अंदर जाने की इजाजत नहीं है। डीसीपी हेड क्वार्टर संजीव त्यागी ने बताया कि बच्चे का मुंह पॉलीथिन से बंधा मिला है जबकि महिला और पुरुष के शरीर पर चोटों के निशान हैं। संभवतः पहले पूरे परिवार का पहले गला घोंटा गया फिर दंपति पर किसी धारदार हथियार के प्रहार भी किया गया। पुलिस साक्ष्य जुटा रही है। जल्द ही आरोपितों का पता लगा लिया जाएगा।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button