Breaking NewsEntertainment

Mumbai Drug Bust: शाहरुख खान का बेटा आर्यन हिरासत में, ड्रग्स लेने की बात कबूली- एनसीबी सूत्र

crimetak 2021 10 dc86c076 f8f8 4e3d ab97 3989bbd2aeff article l 201949111565543015000

नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने मुंबई (Mumbai) से गोवा (Goa) जा रहे एक क्रूज (Cruise) पर शनिवार शाम छापा मारकर ड्रग्‍स पार्टी करते 12 लोगों को हिरासत में लिया है, जिसमें 9 पुरुष और 3 लड़कियां शामिल हैं. इनमें सबसे बड़ा नाम शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का है, जिनसे एनसीबी ने हिरासत में पूछताछ कर रही है. एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में आर्यन खान ने माना कि वह इस पार्टी का हिस्सा था. उसने ये भी माना कि उससे गलती हुई. सूत्रों के मुताबिक, आर्यन ने शौकिया तौर पर ड्रग्स सेवन की बात भी कबूल की है. वहीं सूत्रों ने यह भी बताया कि सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने बेटे की हिरासत को लेकर मशहूर वकील सतीश मानशिन्दे से संपर्क किया है, जिनकी टीम फिलहाल एनसीबी दफ्तर में मौजूद है. हालांकि एनसीबी की ओर से इस बारे फिलहाल कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. वहीं शाहरुख खान की ओर से भी इस बारे में कोई बयान नहीं आया है.

ARYAN KHAN DRUGS

एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, शुरुआती में पूछताछ में अभिनेता के बेटे ने बताया था कि उसे क्रूज पर केवल VIP गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था. उसे इस बात की बिल्‍कुल भी खबर नहीं थी कि क्रूज पर ड्रग्‍स पार्टी होने वाली है. सूत्रों के मुताबिक, आर्यन ने यह भी बताया कि क्रूज पर आने के लिए उनसे किसी भी तरह की कोई फीस नहीं ली गई थी और उन्‍हें पार्टी का केवल चेहरा बनाया गया था.

aryan khan 780x448 1

हालांकि इसके बाद एनसीबी अधिकारियों ने उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया, जिसमें ड्रग्स चैट्स मिले. इसके बाद उसने शौकिया तौर पर ड्रग्स लेने की बात कबूल कर ली.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button