Breaking NewsSports News

IPL 2021: क्या टी-20 वर्ल्ड कप में गेंदबाजी करेंगे हार्दिक पांड्या?, टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर ने खुद दिया अपडेट

1633096815 untitled 2

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के लीग चरण में मुंबई इंडियंस के सिर्फ दो मैच बचे हैं। मुंबई इंडियंस ने आईपीएल में 12 मुकाबले खेले हैं। इनमें से किसी भी मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने बॉलिंग नहीं की है। टी-20 वर्ल्ड कप में हार्दिक पांड्या से टीम इंडिया को काफी उम्मीदें हैं। ऐसे में उनकी फिटनस को लेकर अनिश्चितता बढ़ती जा रही है। 27 साल के हार्दिक पांड्या ने अब खुद अपनी फिटनेस को लेकर अपडेट दिया है। उन्होंने कहा कि वो जल्द ही गेंदबाजी करेंगे। मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहा हूं।

पांड्या ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में पंजाब किंग्स के खिलाफ खेली गई 40 रनों की पारी के बारे में कहा कि उनके अपने व्यक्तिगत आत्मविश्वास के लिए रन बनाना महत्वपूर्ण हैं। रन महत्वपूर्ण हैं खासकर जब आपकी टीम जीतती है। हमें विकेट का आकलन करना होगा और उसके अनुसार खुद को ढालना होगा। प्लान सिंपल होना चाहिए और हर गेंद पर जीत हासिल करनी होगी। इसके अलावा कोई विकल्प नहीं है लेकिन एक बात है कि इन परिस्थितिओं में अपना बेस्ट खेल दिखाओ।’
hardik pandya

गौरतलब है कि इससे पहले मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने शुक्रवार को कहा कि उनकी टीम  हार्दिक पांड्या को इंडियन प्रीमियर लीग में गेंदबाजी करने को बाध्य के लिये जल्दबाजी में नहीं है क्योंकि अगर ऐसा किया गया तो उसे परेशानी हो सकती है जिससे आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में उसके प्रदर्शन पर असर पड़ सकता है। हालांकि जब पिछले महीने टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया गया था। तब मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने कहा था कि हार्दिक पूरी तरह फिट हैं और अपने ओवरों का कोटा पूरा करने को तैयार हैं।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button