Breaking NewsIndia News

Train Accident: बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस की 12 बोगियां पटरी उतरीं; 3 यात्रियों की मौत, 100 से अधिक घायल

Train Accident: पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिला के मैनागुड़ी में गुवाहाटी-बीकानेर एक्सप्रेस (15633) शाम के करीब पांच बजे पटरी से उतर गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दुर्घटना में तीन यात्रियों की मौत हो गई है। वहीं, 100 से अधिक घायल हो गए हैं। मौके पर राहत और बचाव अभियान चलाया जा रहा है।आपको बता दें कि मौके पर 51 एम्बुलेंस घायलों को अस्पताल ले  जाने के लिए पहुंची है। लोगों को गैस कटर का इस्तेमाल कर बाहर निकाला जा रहा है।

Train Accident : बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस की 12 बोगियां पटरी से उतरीं, 3 लोगों की मौत,100 अधिक यात्री घायल

 ट्रेन की 12 बोगियां पटरी से उतर गई हैं। इनमें से तीन से चार कोच बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुए हैं। इस ट्रेन में 1200 से अधिक यात्री सवार थे, जिनमें से करीब 700 यात्री राजस्थान में सवार हुए थे। रेलवे बोर्ड के चेयरमैन दिल्ली से घटनास्थल के लिए रवाना हुए हैं।

Guwahati Bikaner Express Train accident : एक दूसरे के ऊपर चढ़कर पुर्जे-पुर्जे हो गईं बोगियां...देखें तस्वीरें | Patna Guwahati Bikaner express derailed at Maynaguri Jalpaguri west bengal pictures ...

उनके साथ डीजी सेफ्टी भी हैं। इस दुर्घटना की उच्च स्तरीय सुरक्षा जांच के आदेश दिए गए हैं। रेलवे के मुताबिक, 12 कोच प्रभावित हुए हैं। दुर्घटना राहत ट्रेन और मेडिकल वैन के साथ डीआरएम और एडीआरएम मौके पर पहुंच चुके हैं।

रात का समय हो जाने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने में दिक्कतें आ रही हैं। मौके पर सीआरपीएफ भी पहुंच रही है। एडीआरएफ की दो टीमें सिलिगुड़ी से जलपाईगुड़ी के लिए रवाना कर दी गई है।

13 01 2022 guwahati

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button