Breaking NewsUttar Pradesh

OMG! गाय ने कुत्ते की शक्ल के बछड़े को दिया जन्म, फिर लोग इस वजह से चढ़ाने लगे चढ़ावा

cow calf 16314322733x2 1

पीलीभीत. संसार में कुदरत के कारनामे देखने को तो लगातार मिला करते हैं. ऐसा ही एक अनोखा कारनामा पीलीभीत (Pilibhit) जिला में देखने को मिला, जहां पर एक गाय ने कुत्ते की शक्ल के बछड़े को जन्म दिया. जैसे ही इसकी सूचना लोगों को हुई तो वहां हुजूम उमड़ पड़ा. वहां मौजूद हर शख्स इस अनोखे बछड़े को देखकर हतप्रभ था. देखते ही देखते कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं. फिर क्या था कुछ लोग इसे कुदरत का करिश्मा बताते हुए चढ़ावा भी चढ़ाने लगे.

पीलीभीत जिले के बीसलपुर तहसील क्षेत्र में पड़ने वाले गांव रामनगर जगतपुर में रहने वाले केदारी लाल के यहां एक गाय ने बछड़े को जन्म दिया, लेकिन बछड़े की शक्ल और कद काठी किसी कुत्ते के पिल्ले जैसी थी. बछड़े के जन्म के बाद जहां केदारी लाल के घर पर गांव वालों का तांता लगा है, वहीं इस बछड़े के जन्म पर एक अनोखी और अद्भुत बात देखने को मिली. अब लोग उसकी पूजा कर रहे हैं.

cow 660 072418053507 020719075426 091219035318

क्या कहना है गाय के मालिक का
गाय के मालिक केदारी लाल का कहना है कि उसकी गाय ने इससे पहले भी बच्चे को जन्म दिया जो गाय के शक्ल और सूरत जैसी थी. मगर इस बार एक अनोखा रूप देखने को मिला, जो कुत्ते के जैसा है. वह खुद यह सब देखकर अचंभे में है.

चढ़ने लगा चढ़ावा
इस अनोखे बच्चे के जन्म पर जहां गांव के लोगों का हुजूम लगा हुआ है, वहीं लोग इस बछड़े पर चढ़ावा भी चढ़ाने लगे हैं. लोग इसको किसी अवतार से कम नहीं समझ रहे हैं.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button