Breaking News

उन्‍नाव केस: दलित बुआ-भतीजी की मौत मामले में रात भर चला एक्‍शन

यूपी के उन्‍नाव में दो किशोरियों (बुआ-भतीजी) के शव और चचेरी बहन के गंभीर हालत में मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। मामले के खुलासे के लिए रात भर पुलिस का एक्‍शन जारी रहा। पुलिस ने मामले में चार युवकों को उठाया है। उनसे पूछताछ चल रही है।

देर रात तक पुलिस असोहा के बाबूरहा गांव में ही डटी रही। इस दौरान करीब 2:30 बजे पुलिस पीड़ित परिवार को लेकर थाने पहुंची जहां एडीजी एसएन सावंत और आईजी लक्ष्मी सिंह ने उनसे घटना के बारे में पूछताछ की। बताया जा रहा है कि उठाए गए चारों युवक बाबूरहा के बगल के गांव के हैं।

पुलिस को इस बात का शक है कि घटना को अंजाम देने में परिवार से जुड़े लोग भी शामिल हो सकते हैं। पुलिस घटना की तह तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है। सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।

आज डॉक्‍टरों का पैनल करेगा पोस्‍टमार्टम
मृत पाई गईं दोनों किशोरियां (बुआ-भतीजी) के शवों का आज पोस्‍टमार्टम होगा। डॉक्‍टरों का पैनल यह पोस्‍टमार्टम करेगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद तस्वीर साफ होगी की मौत की असल वजह क्या है। एसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि यह भी पता लगाया जा रहा है कि लड़कियों की किसी से दोस्ती तो नहीं थी। मामले का खुलासा करने के लिए पुलिस की कई टीमें छापेमारी कर रही हैं। मौके पर और पीड़िता के घर अभी भी पुलिस फोर्स तैनात है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button