Breaking NewsCrime News

बाराबंकी: प्राइवेट बस ने मां बेटे को रौंदा, बेटे की मौत, मां गंभीर

बस छोड़ कर चालक फरार, घायल वृद्धा जिला अस्पताल में भर्ती

बाराबंकी। सफदरगंज थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह अयोध्या की ओर से आ रही तेज रफ्तार बस ने रसौली कस्बा के पास हाईवे पार कर रहे मां बेटे को रौंद दिया। घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई जबकि वृद्धा गंभीर रूप से घायल है। स्थानीय लोगों ने घायल वृद्धा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे के बाद बस छोड़कर चालक फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक के घर में कोहराम मचा है।

राजस्थान की बस ने मां-बेटे को कुचला, दोनों की मौके पर हुई मौत - YouTube

हाईवे पार करने के दौरान हुआ हादसा

सफदरगंज थाना क्षेत्र के रसौली गांव निवास पिंटू यादव की गौशाला घर से हाईवे के दूसरी ओर है। इनका डेरी का व्यवसाय है। गुरुवार की सुबह पिंटू (35) अपनी मां मिथिला देवी (66) के साथ गायों को दूहने के लिए डेरी पर गए थे। सुबह करीब 7:00 बजे मां बेटे वहां से अपने घर वापस लौट रहे थे। हाइवे पार करने के दौरान अयोध्या की ओर से आ रहे तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने उन्हें ठोकर मार दी। हादसे में पिंटू को की मौके पर मौत हो गई जबकि मिथिला देवी गंभीर रूप से घायल हो गई।

DEAD BODY 5

बस छोड़ कर चालक फरार: हादसे के बाद घटनास्थल पर ही बस छोड़कर चालक फरार हो गया। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने आनन-फानन घायल वृद्धा को जिला अस्पताल पहुंचाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हादसे की जानकारी होते ही मौके पर परिजन भी पहुंच गए। मृतक के घर में कोहराम मचा है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button