Crime News

पत्नी के साथ यूपी पुलिस का दारोगा बनाता था अप्राकृतिक संबंध…

यूपी देवरिया (Deoria) जिले में शुक्रवार को बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां दारोगा की पत्नी ने पति के खिलाफ अप्राकृतिक संबंध और दहेज उत्पीड़न का मुकदमा रामपुर कारखाना थाने में दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपी दारोगा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. बता दें कि गोरखपुर शहर के शाहपुर थाना क्षेत्र के पादरी बाजार निवासी विजय कुमार तिवारी यूपी पुलिस में दारोगा के पद पर तैनात था. वर्तमान पोस्टिंग गोरखपुर में ट्रैफिक इंस्पेक्टर पद पर थी. उनकी शादी देवरिया जिले के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई है. बताया जाता है कि पति-पत्नी के आपसी संबंध ठीक नहीं हैं.

दरअसल लगभग 3 माह पहले दारोगा की पत्नी ने पति के खिलाफ अप्राकृतिक दुष्कर्म करने एवं दहेज उत्पीड़न का मुकदमा रामपुर कारखाना थाने में दर्ज कराया था. पुलिस द्वारा मामले की विवेचना की जा रही थी. पुलिस ने आरोपी टीएसआई को गिरफ्तार कर गुरुवार को सीजेएम कोर्ट में पेश किया. सीजेएम ने टीएसआई को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

gangrape

रामपुर कारखाना थाने के एसओ मनोज कुमार ने बताया कि दारोगा के खिलाफ उनकी पत्नी ने अप्राकृतिक रेप और दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया था. न्यायालय के आदेश पर आरोपी दारोगा को जेल भेज दिया गया है. उधर, दारोगा की गिरफ्तारी के बाद पुलिस महकमे में चर्चा बनी हुई है.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button