Politics News

अमेठी में बीजेपी को मिला तगड़ा झटका !

नावी सर्गमियों के बीच देश के नेता पार्टियों में पड़ रही फूट से खासा नाराज दिखाई दे रहें है.. एक एक करके कई जगहों से इन्ही नेताओं और सदस्यों का दल बदलने का विषय इस वक्त चर्चा में है.. हालही में हमने आपको दिखाया था की कैसे झांसी में देश की सबसे मजूबत पार्टी कहीं जाने वाली बीजेपी के कार्यकर्ता पार्टी में कार्यरत अधिकारियों के विचारो और काम से सहमत नही थे, उनके मुताबिक उन्हें पार्टी में ना तो वो सम्मान मिल रहा और ना ही वो हक दिया जा रहा जिसके वो हकदार है.. इसी बीच एक मामला अमेठी से भी सामने आया है.. जहां चुनाव की सभी तैयारियों की बीच ही बीजेपी को एक तगड़ा झटका मिला है… जी हां जिले में पार्टी के सबसे मजबूत नेता धर्मराज सिंह ने पार्टी की सदस्यता छोड़ दी है..
भले ही पंचायत चुनाव में भारतीय जनता पार्टी जीत का दावा कर रही हो… लेकिन पार्टी और सरकार की नीतियों से नाराज होकर जामो ब्लाक अंतर्गत संभई गांव के रहने वाले स्थानीय नेता धर्मराज सिंह ने अपने 17 समर्थकों के साथ पार्टी से मुंह मोड़कर उसे एक तगड़ा झटका दिया है… धर्मराज सिंह बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस की झोली में जा गिरे है.. उन्होने कार्यालय पहुंचकर कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए कहा की वो इस वक्त साफ दिल से चुनाव लड़ना चाहते है..
इस मामले पर साफ तौर पर धर्मराज सिंह ने कहा कि भाजपा छोड़ने का कारण सिर्फ उसकी नीतियां रही है.. इसी बीच हमारे संवाददाता ने वहां मौजूद कई कांग्रेस नेताओं से भी बात की.. अब देखना तो ये होगा की आखिर इतने मजबूत नेता को खोने के बाद बीजेपी किस तरह से रणभूमि में वापसी करती है..

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button