Breaking NewsEntertainment

आर्यन खान चेकिंग में हुए नर्वस तो एनसीबी का बढ़ गया शक, अफसर ने चलने को कहा तो बोले….

j148uhso aryan khan

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रविवार को शाहरुख खान के बेटे आर्यन सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। शनिवार को क्रूज पर रेड के बाद वहां रेव पार्टी का पता चला। रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान के 23 साल के बेटे आर्यन को चरस लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। एनसीबी ने बड़ी प्लानिंग के साथ इस रेड को अंजाम दिया। अफसरों को सूचना मिली थी जिसके आधार पर सारा प्लान बना। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह तय हुआ था कि पार्टी में हिस्सा लेने वालों की तरह जाया जाए तभी सबको रंगे हाथों पकड़ा जा सकेगा। वहीं एक अफसर ने बताया कि जब आर्यन से साथ में एनसीबी ऑफिस चलने को कहा तो वह माफी मांग रहे थे।

एनसीबी ने बुक किए थे टिकट

क्रूज रेव पार्टी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन का नाम आने के बाद से मामला लाइमलाइट में आ चुका है। Midday की रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी से जुड़े सोर्स ने बताया, एनसीबी के 6 अफसरों को इसके लिए तैयार किया गया था। लग्जरी क्रूज का टिकट 80 हजार रुपये था। कोई शक न करे इसलिए टिकट ऑनलाइन 3 लॉट्स में बुक किए गए थे। एनसीबी से ज्यादा अफसर नहीं ले जाए जा सकते थे तो सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स (CISF) को मिड सी रेड के लिए साथ लिया गया था। इस रेड के लिए पुख्ता इंतजाम थे। अफसरों ने रूट वगैरह की पड़ताल कर रखी थी और साथ में 6 नावें भी रखी थीं।

ARYAN KHAN DRUGS

रिपोर्ट के मुताबिक, पार्टी के लिए 1 अक्टूबर की सुबह 10 बजे से ही लोग आने शुरू हो गए थे। जब ज्यादातर गेस्ट आ गए तो CISF से ‘VIP’ गेस्ट्स के लिए रास्ता बनाने को कहा गया। सीआईएसएफ ने कहा कि उनकी चेकिंग होगी। इसके बाद आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट वीआईपी गेस्ट के तौर पर अंदर आए। उनके आईडी कार्ड्स चेक किए गए। उनके सामान और मर्चेंट के जूतों की जैसे ही स्कैनिंग होने लगी, आर्यन नर्वस हो गए। आर्यन की नर्वसनेस से एनसीबी अलर्ट हो गई। इसके बाद जूतों की अच्छी तरह चेकिंग की गई और जूतों में ड्रग्स मिला। मिडडे की रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन ने अपने बयान में कहा कि अरबाज के पास जो चरस मिली वो दोनों लोग इसे लेने वाले थे।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button