Breaking NewsEntertainment

इन दिनों अभिनेता Ranveer Singh अपने न्यूड फोटोशूट के चलते खबरों में बने हुए हैं। रणवीर सिंह के न्यूड फोटोज को लेकर काफी हंगामा देखने को मिल रहा है। एक ओर जहां रणवीर के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है तो दूसरी ओर रणवीर के फोटोशूट को मानसिक कचड़ा कहा जा रहा है। रणवीर के फोटोशूट्स के बारे में फैन्स अधिक से अधिक जानना चाह रहे हैं, ऐसे में इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं, फोटोग्राफर आशीष शाह (Ashish Shah) के बारे में जिसने रणवीर सिंह का ये फोटोशूट किया है। कौन हैं आशीष शाह आशीष शाह एक फेमस फोटोग्राफर है, जो देहरादून के रहने वाले हैं।  कहा जाता है कि आशीष शाह की फोटोग्राफी में देसी झलक देखने को मिलती है, जिनकी वजह से उनके फोटोज को ग्लोबल लेवल पर पसंद किया जाता है। 1854 Photography की एक रिपोर्ट के मुताबिक हर साल ब्रिटिश जर्नल ऑफ फोटोग्राफी (BJP- British Journal of Photography) चुनिंदा उभरते 20 फोटोग्राफर्स की एक लिस्ट निकालते हैं, जिन में आशीष शाह का नाम भी आ चुका है। View this post on Instagram A post shared by Ashish Shah (@ashishisshah) आशीष शाह का बॉलीवुड कनेक्शन बता दें कि इन दिनों आशीष शाह, रणवीर सिंह के फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में हैं। हालांकि इससे पहले वो राधिका आप्टे के भी साथ काम कर चुके हैं। आशीष ने मैग्जीन वोग के कवर पेज के लिए राधिका आप्टे संग काम किया था और एक्ट्रेस का फोटोशूट किया था। वैसे याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा संग कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। उन रोमांटिक फोटोज में सोनम कपूर का बेबी बंप भी नजर आ रहा था। उन फोटोज को भी आशीष शाह ने भी क्लिक किया था।

इन दिनों अभिनेता Ranveer Singh अपने न्यूड फोटोशूट के चलते खबरों में बने हुए हैं। रणवीर सिंह के न्यूड फोटोज को लेकर काफी हंगामा देखने को मिल रहा है। एक ओर जहां रणवीर के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है तो दूसरी ओर रणवीर के फोटोशूट को मानसिक कचड़ा कहा जा रहा है। रणवीर के फोटोशूट्स के बारे में फैन्स अधिक से अधिक जानना चाह रहे हैं, ऐसे में इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं, फोटोग्राफर आशीष शाह (Ashish Shah) के बारे में जिसने रणवीर सिंह का ये फोटोशूट किया है।

Ranveer Singh's Nude Photoshoot Viral, Ranveer Singh, Ranveer Singh Nude Photoshoot, Ranveer Singh Nude, Ranveer Singh Photoshoot, Ranveer Singh breaks the internet, Paper magazine cover, Ranveer Singh photos | Ranveer Singh's Nude

कौन हैं आशीष शाह
आशीष शाह एक फेमस फोटोग्राफर है, जो देहरादून के रहने वाले हैं।  कहा जाता है कि आशीष शाह की फोटोग्राफी में देसी झलक देखने को मिलती है, जिनकी वजह से उनके फोटोज को ग्लोबल लेवल पर पसंद किया जाता है। 1854 Photography की एक रिपोर्ट के मुताबिक हर साल ब्रिटिश जर्नल ऑफ फोटोग्राफी (BJP- British Journal of Photography) चुनिंदा उभरते 20 फोटोग्राफर्स की एक लिस्ट निकालते हैं, जिन में आशीष शाह का नाम भी आ चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ashish Shah (@ashishisshah)


आशीष शाह का बॉलीवुड कनेक्शन
बता दें कि इन दिनों आशीष शाह, रणवीर सिंह के फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में हैं। हालांकि इससे पहले वो राधिका आप्टे के भी साथ काम कर चुके हैं। आशीष ने मैग्जीन वोग के कवर पेज के लिए राधिका आप्टे संग काम किया था और एक्ट्रेस का फोटोशूट किया था। वैसे याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा संग कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। उन रोमांटिक फोटोज में सोनम कपूर का बेबी बंप भी नजर आ रहा था। उन फोटोज को भी आशीष शाह ने भी क्लिक किया था।

1000 लोगों के सामने भी हो सकता हूं न्यूड- Ranveer Singh

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button