Crime NewsIndia News

शबनम के चाचा-चाची बोले “नहीं लेंगे शबनम की लाश”

आपको बता दे की 13 साल पहले अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही 7 घरवालों को शबनम ने मौत के घाट उतार दिया था। शबनम को सजा में फ़ासी मिली है। ऐसे में आये दिन मीडिया वाले शबनम के गावँ आते जाते है। इसी बीच शबनम के चाचा चाची से हुई बात के दौरान उन्होंने बोला की वो शबनम की लाश तक नहीं लेंगे।

81082227

क्या थी शबनम की अपने ही घरवालों को मारने की वजह

दरअसल शबनम और सलीम दोनों एक दूसरे से प्यार करते है। लेकिन इन दोनों के घर वाले इसके खिलाफ थे। और दोनों  की शादी कराने से मना कर दिया था। इसीलिए शबनम ने अपने प्रेमी के साथ मिल कर अपने ही घर के 7 परिवार वालो को मौत के घाट उतार दिया था। इस मामले में कोर्ट में शबनम और सलीम दोनों को मौत की सजा सुनाई थी।

मौत की सजा पर कार्यवाही

हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट ने भी इस सजा को बरकरार रखा है। राष्ट्रपति भी दया याचिका खारिज कर चुके हैं। दोनों का डेथ वारंट कभी भी जारी हो सकता है। शबनम आजाद भारत की पहली महिला है, जिसे फांसी दी जाएगी। इन्हीं सब वजहों से बावनखेड़ी सुर्खियों में है।

शबनम के चाचा चाची को शबनम को लेकर ज़रा भी अफ़सोस नहीं है। उन्होंने तो शबनम की लाश को लेने से भी मना कर दिया।

download 7233456

आपको बता दें की शबनम आजाद भारत की पहली महिला है, जिसे फांसी दी जाएगी। इन्हीं सब वजहों से बावनखेड़ी सुर्खियों में है। कैमरे और माइक देखते ही गांव के लोग यहां जुट जाते हैं, लेकिन शबनम के बारे में सवाल पूछने पर ज्यादातर लोग बिना कुछ बोले ही चले जाते हैं।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button